अपने ही हिट गानों पर Nirahua संग ठुमके लगाती Amrapali , स्टेज पर रोमांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान निरहुआ ( Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। जिसमें निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)एक दूसरे एक स्टेज पर रोमांस करते हुए जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अपने ही हिट गानों पर Nirahua संग ठुमके लगाती Amrapali , स्टेज पर रोमांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

भोजपूरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ( Nirahua) अकसर सुर्खियों में बने रहते है। फैंस उनके दमदार अंदाज के दीवाने है। निरहुआ ( Nirahua) के गानों को भी लोगो द्वारा खुब पसंद किया जाता है। उनकी तस्वीरें और वीडियों वीडियोज आए दिन सोशल मिडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर निरहुआ  (Nirahua) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिसें फैंस काफी पसंद कर रहे है।

दरअसल एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान निरहुआ ( Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। जिसमें निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)एक दूसरे एक स्टेज पर रोमांस करते हुए जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों एक साथ अपने ही गानों पर मस्ती में नाचते दिख रहें है। वीडियो में फुलगेना से लेकर टेबल पर लेबल पर सारे ही गानो पर अपने हॉट मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बनाते हुए नजर आ रहें हैं।

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान मौजूद फैंस इनके डांस को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। लोग इनकी परफॉर्मेंस से नजरे भी नहीं हटा पा रहे है। निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की यह जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रहीं है। आम्रपाली दुबे के ठुमको पर फैंस फिदा हो गए है।  इंटरनेर पर छाए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply