Aamrapali Dubey Dance Video: आम्रपाली दुबे ने किया धांसू डांस, निरहुआ ने कहा- ‘बगरी ना हो बबरी होखेला’

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपने टेलेंट से लोगों को इंप्रेस करना भलिभांति जानती हैं। एक्ट्रेस की की खूबसूरती के चर्चे भी कम नहीं हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर करना नहीं भूलती हैं। अब उनका एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Aamrapali Dubey Dance Video: आम्रपाली दुबे ने किया धांसू डांस, निरहुआ ने कहा- ‘बगरी ना हो बबरी होखेला’
आम्रपाली दुबे (फोटो: सोशल मीडिया)

Aamrapali Dubey Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपने टेलेंट से लोगों को इंप्रेस करना भलिभांति जानती हैं। एक्ट्रेस की की खूबसूरती के चर्चे भी कम नहीं हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर करना नहीं भूलती हैं। अब उनका एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

इस बार आम्रपाली दुबे ने फैंस के लिये एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आम्रपाली गार्डन में भोजपुरी सॉन्ग पर कमारिया मटकाते दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गाने पर डांस करते हुए आम्रपाली जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दे रही हैं।

प्रिटेंड लॉन्ग सिल्ट आउटफिट में आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं कि उनका ओपन हेयर स्टाइल में जिस टशन में भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं, वो हुनर हर किसी में देखने को नहीं मिलता। बस आम्रपाली की इन्हीं अदाओं पर उनके चाहने वाले फिदा नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिये वो अकसर ही कुछ ना कुछ पोस्ट किया करती हैं। इसी वजह से आम्रपाली के वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। जिन पर फैंस जमकर रियेक्ट भी करते हैं।

आम्रपाली की इन बोल्ड अदाओं पर सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Nirahua) भी दिल हारते दिख रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो पर निरहुआ कमेंट करते हुए लिखते हैं कि “बगरी” ना हो “बबरी” होखेला। निरहुआ का ये कमेंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Nikki Tamboli का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल! किलर लुक से फैंस को बनाया दीवाना

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply