एक्टर राहुल शर्मा बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी की फिल्मो में आएंगे नजर, शुरू की इस फिल्म की शूटिंग …

बॉलीवुड एक्ट्रेस राहुल शर्मा (Rahul Sharma) अब भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री करने को तैयार हैं। भोजपुरी के इस नए हीरो राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के ऑपोज़िट बतौर हीरोइन भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह होंगी। जिनके दीवाने फैंस खूब हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एक्टर राहुल शर्मा बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी की फिल्मो में आएंगे नजर, शुरू की इस फिल्म की शूटिंग …

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री यूँ तो आज पूरी दुनिया में फेमस हैं। अपने शानदार कंटेंट, शानदार एक्टिंग और गानों से लगभग दुनिया पर राज करने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री में अब नए हीरो की एंट्री हो गई हैं। ये हीरो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी के शोमैन प्रदीप के शर्मा का लाडला बेटा एवं बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा के भाई राहुल शर्मा (Rahul Sharma) हैं। राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने हिंदी फिल्मों के बाद अब भोजपुरी सिनेमा में फिल्म ‘डार्लिंग’ से डेब्यू कर कर रहे हैं। सबसे खास बात यह भी है कि भोजपुरी के नए हीरो राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के ऑपोज़िट बतौर हीरोइन भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह होंगी। जिनके दीवाने फैंस खूब हैं। भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ की शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म का भव्य मुहूर्त के साथ विधिवत पूजा अर्चना करके मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की पावन भूमि अयोध्या में शुरू कर दी गई है। इस फिल्म के निर्देशन की कमान भोजपुरी के सफल संगीतकार व निर्देशक रजनीश मिश्रा संभाल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर क्लैप के फोटो पोस्ट करके दी है।

https://www.instagram.com/p/Cff5E5LLTDd/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रदीप के शर्मा ने बताया :

आपको बता दें, राहुल शर्मा (Rahul Sharma) पूरी तरह से फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं। राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के माता-पिता अनीता शर्मा, प्रदीप के शर्मा फ़िल्म प्रोड्यूसर हैं और बहन स्वाति शर्मा बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं। राहुल हिंदी फिल्म ‘एक्स रे’ में नजर आये थे। संजय मिश्रा और करणवीर वोहरा के साथ कुतुबमीनार की है, जो नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री को लेकर प्रदीप के शर्मा ने बताया कि, राहुल हिंदी फिल्में कर रहे थे। उन्हें इसी बीच थोड़ा ब्रेक मिला था। तो हमारी बात राहुल से हुई कि क्या वो भोजपुरी फिल्म करेंगे तो राहुल ने हां कर दिया। फिर मेरी बात मेरे बेहद करीबी निर्देशक रजनीश मिश्रा से हुई। उन्होंने भी राहुल को लांच करने का समर्थन करते हुए मेरा साथ दिया और फिल्म डार्लिंग की पटकथा तैयार की। इसमें उन्होंने जान डाल दी। फिर आगे अक्षरा सिंह का साथ भी मिला। तब जाकर अब हम फिल्म को शूट करने की तैयारी कर लिया। मैं चाहूँगा कि दर्शक राहुल (Rahul Sharma) के अभिनय से उसे परखे और उन्हें प्यार दे।

राहुल शर्मा ने कहा :

राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने अपनी फिल्म को लेकर कहा कि, फ़िल्म बड़े लेवल पर बन रही है। इसके लिए एक्साइटेड हूं। अक्षरा सिंह के अपोजिट डेब्यू करना अपने आप में खास बात है, वो इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री हैं। थोड़ा नर्वसनेस हूं, लेकिन मैं अपने काम के प्रति फोकस्ड हूं। उम्मीद है कि ऑडियंस भरपूर प्यार मिलेगा। बता दें, फ़िल्म ‘डार्लिंग’ का डायरेक्शन बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है, जो अब तक ‘डमरू’, ‘राजतिलक’, ‘लिट्टी चोखा’, ’आशिकी’, ‘सबका बाप अंगूठा छाप’, ‘अफसर बिटिया’ जैसी सफल और सार्थक फिल्में बना चुकी है।

 

बुरे फंसे कपिल शर्मा! विदेशी कंपनी ने किया केस, जाने पूरा मामला …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply