‘देसी स्टार’ के नाम से मशहुर एक्टर समर सिंह है हॉस्पिटल में भर्ती, इस बीमारी से जूझ रहे है एक्टर

जपुरी एक्टर इस समर  हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इस दौरान की उनकी एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख फैंस काफी चिंता जता रहे हैं। तस्वीर में समर  हॉस्पिटल के बैड पर लेटे नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
‘देसी स्टार’ के नाम से मशहुर एक्टर समर सिंह है हॉस्पिटल में भर्ती, इस बीमारी से जूझ रहे है एक्टर

भोजपुरी में ‘देसी स्टार’ के नाम से मशहुर एक्टर समर सिंह  (Samar Singh) इस दिनों अपमी सेहत को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि समर सिंह कई दिनों से बीमार चल रहे हैं और अब उन्हें अस्पताल में एडमिट करने की नौबत आ गई है.

Samar Singh
Samar Singh

समर सिंह है हॉस्पिटल में भर्ती

दरअसल, भोजपुरी एक्टर इस समर  हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इस दौरान की उनकी एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख फैंस काफी चिंता जता रहे हैं। तस्वीर में समर  हॉस्पिटल के बैड पर लेटे नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है।

Samar Singh
Samar Singh

इस बीमारी से जूझ रहे है एक्टर

उनकी सेहत को लेकर खंबरे है कि समर को वाराणसी के एक प्राईवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। उनको स्टोन होने की बात कही जा रही है, जिसके कारण उनका ऑपेरेशन किया गया है। कहा जा रहा है कि कुछ ही दिनों में समर सिंह को अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी।

Samar Singh
Samar Singh

समर सिंह वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो समर जल्द ही फिल्म निर्भया में नजर आएंगे। इसमें वह ऋतु सिंह और रमेश द्विवेदी के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन धीरज ठाकुर ने किया है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply