भोजपुरी धमाका स्वीटी छाबरा की जबरदस्त वापसी, ‘जीना मरना तेरे संग’ फिल्म के साथ किया एंट्री

बता दें कि स्वीटी छाबरा ने रवि किशन, मनोज तिवारी और खेसारी लाल यादव के साथ कई फ़िल्में की हैं। अभिनेत्री को लागल रहा ए राजा जी और गवनवा ले जा राजा जी फिल्म के लिए पॉपुलर अवार्ड्स भी मिल चुका है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी धमाका स्वीटी छाबरा की जबरदस्त वापसी, ‘जीना मरना तेरे संग’ फिल्म के साथ किया एंट्री
स्वीटी छाबरा खेसारी लाल यादव के साथ एक सीन में (फोटो इंस्टाग्राम)

स्वीटी छाबरा… भोजपुरी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जिसकी फिल्म रिलीज के फर्स्ट डे फर्स्ट शो ही फूल हो जाती थी। लेकिन काफी समय से स्वीटी ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। अब स्वीटी छाबरा को लेकर बड़ी खबर है। अभिनेत्री फिर से एक बार जीना मरना तेरे संग फिल्म के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में दोबारा वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में स्वीटी के अलावा यश कुमार, संजय पांडेय, अवधेश मिश्रा, ब्रजेश त्रिपाठी और आशुतोष खरे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं दिनेश यादव।

इस फिल्म को लेकर स्वीटी का कहना है कि ये फिल्म उनकी पिछली फिल्मों से अलग है। इसके अलावा दूसरी फ़िल्में भी हैं जिनमे स्वीटी लीड एक्ट्रेस हैं। हालांकि अभी उन फिल्मों का नाम रिवील नहीं किया गया है।

फिल्मों के अलावा समाजसेवा में भी स्वीटी की रुचि है। एक इंटरव्यू में स्वीटी ने कहा कि ‘मैंने बेशुमार फिल्मों में अभिनय किया है और आगे भी काम जारी रखूंगी। लेकिन समाज सेवा करने के लिए भी मैं अपना समय निकालती रहती हूं क्योंकि समाज सेवा करना मुझे बहुत अच्छा लगता है। इससे जो दिल और रूह को सुकून मिलता है, वह बेमिसाल है।’

बता दें कि स्वीटी छाबरा ने रवि किशन, मनोज तिवारी और खेसारी लाल यादव के साथ कई फ़िल्में की हैं। अभिनेत्री को लागल रहा ए राजा जी और गवनवा ले जा राजा जी फिल्म के लिए पॉपुलर अवार्ड्स भी मिल चुका है। स्वीटी की जिन फिल्मों को खूब पसंद किया गया है उसमे दुल्हन अइसन चाही, सौगंध, दाग, जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

स्वीटी छाबरा की बात करे तो आपको बता दें कि ये अपनी हॉटनेस की वजह से इण्डस्ट्री में पहचानी जाती हैं। एक्टिंग में भी तीखी हैं। डायलॉग डिलवरी इनकी बेहद पसंद की जाती है। लम्बे से भोजपुरी इंडस्ट्री से इन्होने दूरियां क्यों बना रखी थी इसकी पूरी जानकारी नहीं है।

देखें स्वीटी छाबरा की हॉट तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/BswtWMbHIZe/

View this post on Instagram

Good night dosto …. sweet dreams 😇😊

A post shared by Sweety Chhabra (@sweety.chhabra_21) on

वीडियो में देखें भोजपुरी बुलेटिन

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply