Akshara Singh MMS: वायरल MMS को लेकर लेकर भड़कीं अक्षरा सिंह, कहा- ‘तुम्हारी घरवाली का…’

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने वायरल MMS को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ.

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh MMS: वायरल MMS को लेकर लेकर भड़कीं अक्षरा सिंह, कहा- ‘तुम्हारी घरवाली का…’

Akshara Singh MMS: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने वायरल MMS को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो को अक्षरा सिंह का बताकर जमकर शेयर भी किया गया. वायरल वीडियो में वह किसी शख्स के साथ न्यूड नजर आ रही हैं. इसे लेकर काफी समय से अक्षरा ने चुप्पी साधी हुई थी. लेकिन अब अक्षरा ने अपनी इस चुप्पी को तोड़ दिया है.

अक्षरा सिंह MMS ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षरा ने अपने फेक एमएमएस शेयर करने वाले यूट्यूबर्स को जमकर फटकार लगाई है. इसी के साथ ही अक्षरा ने मीडिया पोर्टल्स को भी जमकर लताड़ा है. भोजपुरी एक्ट्रेसस ने फेक वीडियो को लेकर समाज की लड़कियों के बारे में चिंता भी जताई है.

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ में हो गई है अर्जुन कपूर की एंट्री? फिल्म मेकर्स ने बताई सच्चाई

अक्षरा सिंह ने अपने इस वीडियो में कहा कि कई लड़कियों को इन यूट्यूबर्स की इन हरकतों की वजह से बड़ा हर्जाना भरना पड़ता है. इसी के साथ ही अक्षरा ने MMS से सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया है.

akshara singh mms

अक्षरा सिंह का वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान के हाथ से निकला बिग बॉस! अब ये बॉलीवुड अभिनेता करेगा शो को होस्ट

MMS सामने आने के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने वीडियो में बताया कि यूट्यूब पर लोगों ने झूठी खबर फैलाई है कि वो एक्ट्रेस का MMS है. मगर वीडियो देखने के बाद पता चला कि उसमें दिख रही लड़की अक्षरा सिंह नहीं बल्कि और कोई है.

यह भी पढ़ें: Sharad Purnima 2022: ये है शरद पूर्णिमा का शुभ मुहूर्त, चांद निकलते ही जरूर करें ये एक काम; मिलेगा शुभ फल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply