भोजपुरी फिल्म राजा राजकुमार के बाद फिर दिखेगी अक्षरा सिंह-रितेश पांडे की जोड़ी, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म राजा राजकुमार अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इस जोड़ी ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी फिल्म राजा राजकुमार के बाद फिर दिखेगी अक्षरा सिंह-रितेश पांडे की जोड़ी, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
अक्षरा सिंह-रितेश पांडे की अपकमिंग फिल्म राजा राजकुमार है। (फोटो- सोशल मीडिया)

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की सुपरहिट जोड़ी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। उनकी अगली फिल्म राजा राजकुमार (Raja Rajkumar Movie) है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म की रिलीज से पहले रितेश और अक्षरा ने अपनी अगली अनाम फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

इस फिल्म की शूटिंग 28 अगस्त से उत्तर प्रदेश में शुरू होने जा रही है। यह फिल्म सामाजिक और पारिवारिक कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अवार्ड विनिंग मशहूर फिल्ममेकर मंजुल ठाकुर कर रहे हैं। मंजुल भोजपुरी सिनेमा के काफी पॉपुलर डायरेक्टर हैं। अक्षरा सिंह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

अक्षरा सिंह ने कहा, ‘इस फिल्म की कहानी मुझे काफी पंसद आई, क्‍योंकि इसकी कहानी मेरे मिजाज की है। फिलहाल मैं फिल्म का नाम नहीं बता सकती हूं क्योंकि हर निर्माता की अपनी रणनीति होती है। फिल्‍म के नाम की घोषणा फिल्‍म के निर्माता केशव सिंह और निर्देशक मंजुल ठाकुर ही करेंगे। फैंस को इतना बता दूं कि इस फिल्‍म में भी अक्षरा अपने चाहने वालों को निराश नहीं करेगी और अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने की पूरी कोशिश करेगी।’

इस फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर ने कहा, ‘फिल्‍म के प्री-प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है। हम फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। फिल्म में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे की जोड़ी तो खास है ही, साथ ही इसका म्यूजिक भी काफी शानदार होगा। अविनाश झा घुंघरू इस फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं। इस फिल्म में रितेश और अक्षरा के अलावा नीलिमा सिंह और बिपिन सिंह भी नजर आएंगे। जल्द फिल्म के नाम की घोषणा की जाएगी।’

Exclusive: पवन- अक्षरा सिंह विवाद में अपना नाम घसीटे जाने पर भड़कीं रानी चटर्जी, इस अंदाज में दिया चेतावनी

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें अक्षरा सिंह ने बताया ने बताया कहाँ तक पहुंचा पवन सिंह का मामला

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply