Bhojpuri News: अक्षरा सिंह को देखकर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने मारी लाठी और FIR हुई दर्ज

बिना अनुमति के अक्षरा सिंह के कार्यक्रम का आयोजन करने से जमा हुई भीड़ के कारण आमजनों को परेशानी में डालने के आरोप में मॉल संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri News: अक्षरा सिंह को देखकर बेकाबू  हुई भीड़, पुलिस ने मारी लाठी और FIR हुई दर्ज

बिहार के भभुआ जिले में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक मेगा शॉप के उद्घाटन में पहुंची थी. उनको देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. कार्यक्रम भभुआ शहर के एकता चौक के बगल में सड़क किनारे था, लेकिन अक्षरा सिंह के आते ही ऐसी भीड़ उमड़ी कि पूरी सड़क लगभग 2 घंटे तक खचाखच लोगों से भरी रही. यहां लोगों को आगे जाने के लिए दूसरे रास्ते का इस्तेमाल करना पड़ा. लेकिन अक्षरा को बुलाना महंगा पड़ गया. अक्षरा के कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने के बाद अब पुलिस लल्लू भाई मॉल के संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी. यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

दरअसल एसपी राकेश कुमार ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि मॉल संचालक ने बिना परमिशन के अक्षरा सिंह का कार्यक्रम आयोजित किया. एसपी ने कहा कि इस कार्यक्रम के चलते कलेक्ट्रेट मुख्य सड़क पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाने के कारण स्कूली बच्चे व आमजनों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. बिना अनुमति के अक्षरा सिंह के कार्यक्रम का आयोजन करने से जमा हुई भीड़ के कारण आमजनों को परेशानी में डालने के आरोप में मॉल संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए हल्का लाठीचार्ज भी किया था. इस दौरान कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं.

ट्रैफिक को डाइवर्ट करने के लिए कई जगह पुलिस जवान तैनात थे, लेकिन अक्षरा सिंह के मंच पर आकर माइक पकड़ते ही लोग उनको कैमरे में कैद करते नजर आने लगे. अक्षरा सिंह ने मंच से भोजपुरी के गानों के साथ साथ छठ का भी गीत गाकर दर्शकों का खूब प्यार लूटा. इस दौरान लोगों की भीड़ इतनी बढ़ गई कि पुलिस को इसे कंट्रोल करना मुश्किल हो गया.

वहीं अक्षरा ने हाल ही में एक वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर किया जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘भभुआ वासियों को मेरा प्यार इतना स्नेह अपने प्रति देखकर निशब्द हूँ आभारी हूँ कौन कहता है अकेली लड़की दुनिया नहीं जीत सकती मैं कहती हूँ ये है मेरी दुनिया मेरी शक्ति I love you all’.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply