बोट में समंदर का नजारा एंजॉय करते हुए Akshara Singh का दिखा खूबसूरत अंदाज, वायरल हुई तस्वीरें

अक्षरा सिंह Akshara Singh  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों शेयर की है। इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह पीले कलर का सूट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह काफी सूबसूरत लग रही है। तस्वीरों में अक्षरा सिंह बोट में समंदर का नजारा एंजॉय करते नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Published 
बोट में समंदर का नजारा एंजॉय करते  हुए Akshara Singh का दिखा खूबसूरत अंदाज, वायरल हुई तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Akshara Singh अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में रहती है। अक्षरा सिंह Akshara Singh हमेशा ही अपनी कातिलाना अदाओं से लोगो को अपना दीवाना बना लेती है। भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग उनके फैंस है अक्षरा सिंह Akshara Singh अपने चाहनेवाले के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और उनके साथ अपनी तस्वीरों और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर अक्षरा सिंह  Akshara Singh ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

दरअसल अक्षरा सिंह Akshara Singh  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों शेयर की है। इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह पीले कलर का सूट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह काफी सूबसूरत लग रही है। तस्वीरों में अक्षरा सिंह बोट में समंदर का नजारा एंजॉय करते नजर आ रही है। लाइट  मेकअप और ओपन हेयर में बेहद ग्लैमरस लग रही है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये तस्वीरें कश्मीर की हैं. लेकिन अक्षरा सिंह ने इसके कैप्शन में लिखा है कि वह जयपुर में हैं. ऐसे में अक्षरा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है और उनके चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

इसके साथ ही दर्शकों और अपने चाहनेवालों को अक्षरा सिंह Akshara Singh ने वन मिनट वीडियो चैलेंज भी दिया है. जिसके तहत एक डांस वीडियो भी उन्होंने जारी किया है, जिसमें वह सनम विरार के साथ नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो पर अक्षरा सिंह का यह डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अक्षरा के चाहनेवाले उनकी अदाओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ce_MZ5kBR5o/

वीडियो के लिए Link पर  Click करें

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अक्षरा सिंह Akshara Singh की जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के साथ लोगों को पसंद आई। दोनों ने एक दूसरे के साथ एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिस वजह से इस जोड़ी को आज भी भोजपुरी के दर्शकों का प्यार मिलता रहता है। लेकिन अक्षरा और पवन सिंह के रिश्तों में आई खटास के बाद यह जोड़ी तो टूट गई लेकिन अक्षरा सिंह के फैंस की संख्या में कोई कमी नहीं आई। आज भी लोग अक्षरा को उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply