आम्रपाली दुबे ने तानी दूल्हा बने निरहुआ पर बंदूक, डरे सहमे दिखे एक्टर; जाने क्या है मामला

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक फोटो एक्ट्रेस के फैन पेज से शेयर किया गया है. जिसमें वो निरहुआ को गन दिखाते हुए नजर आ रही हैं वहीं एक्टर डरे हुए से नजर आ रहे हैं. उनकी ये फोटो गाना ‘लव दहेज’ (Love Dahej) के सेट के दौरान की है. इस जोड़ी को तीन साल पहले रिलीज किया गया था. इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया से रिलीज

  |     |     |     |   Updated 
आम्रपाली दुबे ने तानी दूल्हा बने निरहुआ पर बंदूक, डरे सहमे दिखे एक्टर; जाने क्या है मामला

भोजपुरी सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.  वहीं भोजपूरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)  भी हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं वहीं अब हाल ही में दोनों का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस निरहुआ पर बंदूक ताने हुए नजर आ रही हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वायरल फोटो

दरअसल, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक फोटो एक्ट्रेस के फैन पेज से शेयर किया गया है. जिसमें वो निरहुआ को गन दिखाते हुए नजर आ रही हैं वहीं एक्टर डरे हुए से नजर आ रहे हैं. उनकी ये फोटो गाना ‘लव दहेज’ (Love Dahej) के सेट के दौरान की है. इस जोड़ी को तीन साल पहले रिलीज किया गया था. इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया से रिलीज किया गया था. इसे 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: ‘काला गमछिया’ संग सड़कों पर गोल्डी के साथ रोमांस करते नजर आई माही श्रीवास्तव, वायरल हुआ वीडियो!

गाना लव दहेज

गाना लव दहेज के वीडियो की बात की जाए तो इसमें आम्रपाली को निरहुआ के साथ जबरन रोमांस करते हुए देखा गया था. वो बंदूक की नोक पर उनसे प्यार कर रही थीं और कह रही हैं अगर प्यार किया तो दहेज किस बात का. दहेज के खिलाफ इस वीडियो को शूट किया गया है और ये काफी रोमांटिक सॉन्ग है. इसमें दोनों स्टार्स की जोड़ी कमाल की है. इस गाने को खूद आम्रपाली और निरहुआ ने गाया है.. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. डायरेक्टर अलंकार सोदी, सिद्धार्थ, वफा सिद्दिकी और जिग्नेश हैं. कोरियोग्राफर मयूरेशन वादकर हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: मिलिंद गाबा की दीवानी हुई अक्षरा सिंह, सिंगर के गाने ‘पेरिस का ट्रिप’ की तारीफ करती आई नजर!

निरहुआ और आम्रापाली वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो निरहुआ और आम्रापाली फिल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ की शूटिंग को पूरा किया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आने वाले हैं. फिल्म में एक्टर एक बार फिर से दो-दो हसीनाओं के बीच फंसे दिखने वाले हैं. इसके साथ ही हाल ही में एक्टर ने ‘मंडप’ की शूटिंग आजमगढ़ में शुरू की है.

यह भी पढ़ें: समर सिंह के छठ गीत ‘नाचे दउरा लेके माथे पे’ ने मचाई धूम, फैंस को आई अमिताभ बच्चन की याद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply