Bawal Bhail Ba Song: बब्लू सांवरिया का ये भोजपुरी सॉन्ग कर देगा दीवाना, देखिए ये हॉट वीडियो

इन दिनों भोजपुरी गानों का हर तरफ धूम मची हुई है। भोजपुरी गाना सुनने वालों के लिए एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। इस सॉन्ग का नाम है बवाल भईल बा (Bawal Bhail Ba) है। इस सॉन्ग को बब्लू सांवारिया ने गाया है।

  |     |     |     |   Updated 
Bawal Bhail Ba Song: बब्लू सांवरिया का ये भोजपुरी सॉन्ग कर देगा दीवाना, देखिए ये हॉट वीडियो
बवाल भइल बा सॉन्ग में एक एक्ट्रेस। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

इन दिनों भोजपुरी गानों का हर तरफ धूम मची हुई है। भोजपुरी गाना सुनने वालों के लिए एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। इस सॉन्ग का नाम है बवाल भईल बा (Bawal Bhail Ba) है। इस सॉन्ग को बब्लू सांवारिया ने गाया है। इस सॉन्ग को आर आर बाबा ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक मोनू सिन्हा ने कंपोज किया है। वीडियो को अनुप गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।

इस सॉन्ग को वेव म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर 17 अगस्त को लॉन्च किया, जिसे अब तक करीब लाखों लोग देख चुके हैं। बब्लू सांवरिया (Bablu Sawariya Song) ने सॉन्ग भोजपुरी में रोमेंटिक से लेकर दर्द भरे गीत गाए हैं। लेकिन उनका ये सॉन्ग काफी फनी है। गाने के पिक्चराइजेशन काफी अच्छा है। गाने के जरिए एक महीला उसकी ननद के साथ हुए हादसे का जिक्र कर रही है और अपने पति को इसकी जानकारी दे रही है।

महिला की ननद का काटा गाल

इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song)के जरिए बब्लू सांवरिया बता रहे हैं कि एक महिला अपने पति को बता रही है कि उसकी ननद का रात को आकर गाल काट लिया है। उसके रहते हुए उसकी ननद का गाल काट लिया। जिसको उन्होंने पकड़ लिया है। हल्ला मचने पर उसकी चाची आईं। पूरे गांव में हल्ला मचा हुआ और सब लोग चर्चा कर रहे हैं। महिला कहती है कि उसे डर लग रहा है कि ये खबर कहीं अखबार में ना छप जाए। उनकी सहेली पूछ रही है कि तुम लोग क्या कर रहे थे? कुछ समझ नहीं आ रहा है। पूरी रात से बवाल मचा हुआ है। हल्ला मचते ही सब लोग उसे मारने के लिए जुट गए हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply