भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Corona से लड़ाई के लिए आईं आगे, मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दिया दान

कोरोनावायरस (Coronavirus) में भोजपुरी इंडस्‍ट्री से मदद को आगे आने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पहली अभिनेत्री हैं। अक्षरा सिंह ने बिहार के लोगों के लिए एक लाख रुपये डोनेट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Corona से लड़ाई के लिए आईं आगे, मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दिया दान
अक्षरा सिंह की तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस (Covid 19) का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया में इसका कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 700 पार कर गई है। भारत में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 750 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 17 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। अब राहत सेवा में बॉलीवुड सेलेब्स, साऊथ स्टार, भोजपुरी स्टार, समाजसेवी, क्रिकटर भी बढ़चढ़ राहत के लिए बड़ी राशि दान कर रहे हैं।

कोरोनावायरस (Coronavirus) में भोजपुरी इंडस्‍ट्री से मदद को आगे आने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पहली अभिनेत्री हैं। अक्षरा सिंह ने बिहार के लोगों के लिए एक लाख रुपये डोनेट किया है। अब तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री से किसी एक्टर और एक्ट्रेस ने कोई सहायता राशि दान नहीं की है। इस दौरान अक्षरा सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार से अच्छी खबर ये है कि यहाँ कोरोना के मामले बहुत कम हैं।

कोरोना वायरस से जंग को आगे आए ‘बाहुबली’ प्रभास, वायरस से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपए

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि बिहार सरकार भी कोरोना को लेकर पूरी तरह से सजग है। मैं भी अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूं, इसलिए मैं अपनी ओर से छोटी सी मदद भेज रही हूं। मैं आशा करती हूं कि हम सब मिलकर इस कोरोना वायरस से लड़ेंगे और इस महामारी को खत्म कर देंगे।

बता दें अक्षरा सिंह लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करने में लगी हुई हैं। अक्षरा सिंह लॉकडाउन का भी पूरा समर्थन कर रही हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू का भी अक्षरा सिंह समर्थन किया और लोगों से भी ऐसा करने को कहा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply