अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में भीड़ हुई बेकाबू, चलाए लात-घूंसे और उछाली कुर्सियां

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के कार्यक्रम में भीड़ ने जमकर हंगामा किया। एक तरफ इस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह स्टेज पर डांस कर रही थी तो दूसरी तरफ उन्हें देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई।

  |     |     |     |   Published 
अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में भीड़ हुई बेकाबू, चलाए लात-घूंसे और उछाली कुर्सियां
अक्षरा सिंह के डांस के दौरान हुआ हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के कार्यक्रम में भीड़ ने जमकर हंगामा किया। एक तरफ इस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह स्टेज पर डांस कर रही थी तो दूसरी तरफ उन्हें देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान बेकाबू भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिहार के पूर्वी चंपारण में दो दिवसीय कल्याण महोत्सव में बीते शनिवार को अक्षरा सिंह डांस प्रस्तुति दे रही थीं। रात के समय कार्यक्रम में जिस वक्त अक्षरा सिंह अपनी बेहतरीन डांस की प्रस्तुति दे रही थीं उसी समय अचानक भीड़ बेकाबू हो गई और कुछ लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां उछालने लगे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह स्टेज पर कलाकार के प्रदर्शन के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई।

Maharishi Dayanand Saraswati Jayanti 2020: दयानंद सरस्वती के जीवन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां उछाल रहे हैं। इतना ही नहीं आपस में लात-घूंसे भी चला रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की है। इसी के साथ ही मारपीट को लेकर शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

Nirahua Bhojpuri Song: निरहुआ के नए भोजपुरी गाने ‘पिया कलकोतिया’ ने मचाया धमाल

इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि इस हंगामे में करीब 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं। एक जख्मी युवक की हालत गंभीर होने की बात भी सामने आई है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply