मोनालिसा ने रेड और ब्लैक आउटफिट में मचाया तहलका! देखें गॉर्जियस फोटोज

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बाद टीवी सीरियल 'नजर' (Najar) में 'डायन' भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। नजर से फेमस हुई मोनालिसा अब सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Monalisa latest Photoshoot) को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बार मोनालिसा ने ब्लैक और रेड कलर के आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की है।

  |     |     |     |   Updated 
मोनालिसा ने रेड और ब्लैक आउटफिट में मचाया तहलका! देखें गॉर्जियस फोटोज
मोनालिसा (फोटो: सोशल मीडिया)

मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बाद टीवी सीरियल ‘नजर’ (Najar) में ‘डायन’ भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। नजर से फेमस हुई मोनालिसा अब सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Monalisa latest Photoshoot) को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बार मोनालिसा ने ब्लैक और रेड कलर के आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की है।

इन तस्वीरों में मोनालिसा अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं। मोनालिसा के लुक (Monalisa New look) की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन और रेड कलर का टॉप पहन हुआ है। इसी के साथ में वह अपनी नेचुरल ब्यूटी को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

मोनालिसा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही लिखा है ‘रुकना ठीक है और शांत रहो।’ फैंस उनकी तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मोनालिसा की तस्वीरों को महज कुछ ही देर में 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस अपनी चहेती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

तस्वीरों में वे डीप नेक ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लैक स्कर्ट में अदाएं बिखेरती दिख रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद दिलकश तस्वीरों को साझा किया है। जिसमें वो रेड टॉप पहनकर बेहद बोल्ड अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो मोनालिसा के पास ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वो काम कर रही हैं। वह जल्द ही एक्ट्रेस ‘धप्पा’ और ‘रात्रि के यात्रि 2’ (Monalisa Web series) में दिखाई देंगी।

सोफिया हयात की बेतुकी हरकत से बिगड़ी हालत, बेहोश होने पर हुईं अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply