रानी चटर्जी ने कहा, ‘फैट थी तो भी चिढ़ाते थे अब स्लिम फिट हूं तो भी प्रॉब्लम हो रही है.. एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

कम से कम 300 से भी ज्यादा फ़िल्में कर चुकी रानी चटर्जी ने कभी किसी बात की परवाह नहीं की। जो किया दिल से किया और डंका बजाकर किया। रानी चटर्जी अपने फैंस के लिए हमेशा ही ताजी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

  |     |     |     |   Updated 
रानी चटर्जी ने कहा, ‘फैट थी तो भी चिढ़ाते थे अब स्लिम फिट हूं तो भी प्रॉब्लम हो रही है.. एक्सक्लूसिव इंटरव्यू
रानी चटर्जी ने कहा, 'फैट थी तो भी चिढ़ाते थे अब स्लिम फिट हूं तो भी प्रॉब्लम हो रही है'

भोजपुरी की सबसे पहली सुपरस्टार का खिताब अगर हम अभिनेत्री रानी चटर्जी को देना चाहें तो गलत नहीं होगा। जब-जब भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम आता है रानी चटर्जी का जिक्र होना ही है। कम से कम 300 से भी ज्यादा फ़िल्में कर चुकी रानी चटर्जी ने कभी किसी बात की परवाह नहीं की। जो किया दिल से किया और डंका बजाकर किया। सोशल मीडिया फ्रेंडली रानी चटर्जी अपने फैंस के लिए हमेशा ही ताजी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिस पर कमेंट्स और लाइक की बहार होती है। तस्वीरों से याद आया कि अब रानी को पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। दरअसल अभिनेत्री ने अपना वजन ही इतना जो घटा लिया है। फैट बॉडी के साथ भी रानी चटर्जी के फैंस उन्हें बहुत सारा प्यार देते थे लेकिन ऐसा अचानक क्या हुआ कि रानी ने जीरो साइज फिगर बनाने की ठान ली?

देखें रानी चटर्जी की नई तस्वीरें

इस अहम् सवाल का जवाब जानने के लिए हमने रानी चटर्जी से फोन पर बात की। रानी से हमने पूछा कि ‘आपका काफी फिट हो गईं हैं और बहुत ज्यादा खूबसूरत भी लग रही हैं, आपके फैंस का रिएक्शन कैसा है? जवाब में रानी चटर्जी ने बताया कि ‘कई फैंस अच्छा रिएक्शन देते हैं और कई तो बेकार के कमेंट्स भी करते हैं। लेकिन मै ये जानना चाहती हूं कि उनको क्या करना है। पहले मै फैट थी तो मोटी लिखकर कमेंट्स मिले और मै स्लिम फिट हो रही हूँ तो भी लोगों को प्रॉब्लम है। मुझे जिम करना अच्छा लगता है और मै अपना ज्यादा से ज्यादा समय जिम में ही बिता रही हूं।’

डिअर रानी चटर्जी… हम तो आपसे बस इतना ही कहना चाहेंगे कि ‘कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना’। आप तो बस अपना काम करते जाओ। वही करो जो बिंदास रानी अब तक करते आई है। आपके साथ आपके फैंस हैं और उनका ढ़ेर सारा प्यार है।

आपको बता दें कि आप जल्द ही आप रानी चटर्जी की ‘रानी वेड्स राजा’ नाम की फिल्म देखने वाले हैं।

देखें रानी चटर्जी की ताजी तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply