भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी को पहचानना हुआ मुश्किल, बना डाला जीरो साइज फिगर

दरअसल फोटो मे रानी चटर्जी इतनी पतली दिख रही हैं कि यकीन ही नहीं होता कि अभिनेत्री ने अपना वजन इस हद तक कम कर लिया है। जीरो साइज फिगर का सपना आखिरकार रानी चटर्जी का पूरा हो ही गया है।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी को पहचानना हुआ मुश्किल, बना डाला जीरो साइज फिगर
रानी चटर्जी को पहचान पाना मुश्किल

सुपर हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी जगत में बने रहने के लिए पिछले कई दिनों से बहुत मेहनत कर रही हैं। रानी चटर्जी ने तय कर लिया था कि कुछ भी करके अपने वजन को घटना ही है। अभिनेत्री ने अपने घर की छत को ही व्यायाम शाला में परिवर्तित कर दिया। अक्सर ही सोशल मीडिया अकाउंट पर वें योगा करते हुए और जिम करते हुए की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। रानी चटर्जी ने एक ताजी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमे उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। काफी देर बाद देखने के बाद पता चला कि तस्वीर में रानी चटर्जी हैं। दरअसल फोटो मे रानी चटर्जी इतनी पतली दिख रही हैं कि यकीन ही नहीं होता कि अभिनेत्री ने अपना वजन इस हद तक कम कर लिया है। जीरो साइज फिगर का सपना आखिरकार रानी चटर्जी का पूरा हो ही गया है।

इतना ही नहीं… रानी चटर्जी ने आज एक तस्वीर ऐसी भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमे वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लाल कलर का जोड़ा, हाथों में चूड़ी, माथे पर बिंदियां, लगाकर सभी को मदहोश कर रही हैं।

देखें रानी चटर्जी की लाल साड़ी में तस्वीरें

‘पास रहके भी दूरी बा, पातर पातर पियावा के, एक लैला तीन छैला, बढ़त जाता चोली साइज, गरम काके जवानी में’, जैसे वीडियो सॉन्ग की वजह से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में रानी राज करती हैं। अभी दो दिन पहले ही अभिनेत्री ने अपना एक सैड सॉन्ग रिलीज कर सभी को सैडी कर दिया था। गान के बोल हैं ‘पास रहके भी दूरी बा’। इस गाने को रानी ने अपने ही म्यूजिक कम्पनी के बैर्नर तले रिलीज किया है। इस गाने को भी फैंस खूब सारा प्यार दे रहे हैं। जल्द ही रानी चटर्जी की ‘रानी वेड्स राजा’ नाम की फिल्म रिलीज होने वाली है जो आर माधवन और कंगना रनौत की ‘तन्नू वेड्स मन्नू’ फिल्म की कहानी जैसी होगी।

देखें रानी चटर्जी की हॉट तस्वीरें 

View this post on Instagram

Finally Short hair #salon #timeisnow #masti

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply