भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दुल्हन बन लोगों का चुराया दिल, बालों में गजरा और हाथों में मेहन्दी ने ढाया कहर

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. रानी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दुल्हन बन लोगों का चुराया दिल, बालों में गजरा और हाथों में मेहन्दी ने ढाया कहर

भोजपुरी एक्ट्रेसेस आज के समय में अपनी एक्टिंग और मेहनत के बलबूते एक अलग पहचान बनाने में पूरी तरह कामयाब रही हैं. ऐसी में शानदार एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम भी जुबान पर आता है. रानी लंबे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना परचम लहरा रही हैं. उनका हर अंदाज उनके फैंस हुए चाहने वालों को खूब भाता है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने फैंस से सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अक्सर जुड़ी रहती हैं, और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं. हाल ही में रानी ब्लू कलर का लहंगा पहने कहर ढाती नजर आईं थी. वहीं अब रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) दुल्हन के गेटउप में अपनी शानदार तस्वीर शेयर की है.

शेयर की तस्वीर :

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. रानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘समथिंग स्पेशल कमिंग..’ इस तस्वीर में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) दुल्हन के लिबाज पहने हाथों से अपने आधे चेहरे को ढ़के अपनी बेहतरीन अदा बिखेर रही हैं. रानी ने लाल कलर का लहंगा पहना हुआ और साथ ही लाल रंग की चुड़िया भी उनके हाथो में खूब जच रही है. रानी (Rani Chatterjee) ने अपने हाथों में खूबसूरत मेहंदी भी लगाई हुई है तो वहीं बालों में गजरा लगाए एक्ट्रेस कयामत ढाती नजर आ रही हैं.

Rani Chatterjee

इस फिल्म में आएंगी नजर :

काम की बात करें तो, रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगा और गीता’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर प्रेम सिंह और रवि यादव भी नजर आने वाले है.

 

यह भी पढ़ें:  आदित्य पंचोली ने खुद पर लगे बलात्कार के आरोप से बचने के लिए खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply