Chhath Puja 2022: छठ पर पर सामने आया भोजपुरी एक्ट्रेसेस का शानदार लुक, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

छठ पर्व (Chhath Puja 2022) के मौके पर भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Chhath Puja 2022: छठ पर पर सामने आया भोजपुरी एक्ट्रेसेस का शानदार लुक, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Chhath Puja 2022: छठ पर्व पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. चार दिनों तक चलने वाला यह महापर्व मुख्य तौर पर बिहार, झारखंड और पूर्वी उत्तर प्रदेश में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. छठ पर्व (Chhath Puja 2022) के मौके पर भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. उनकी फोटोज भी अब तेजी से वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

चार दिनों तक चलने वाले इस पर्व की छटा हर ओर देखने को मिल रही है. तमाम सेलेब्स भी पूरे विधि-विधान से यह त्योहार मना रहे हैं और पूजा-अर्चना कर रहे हैं। इस कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी का नाम भी शामिल हैं.

रानी बड़े ही धूमधाम के साथ इस महापर्व को सेलिब्रेट कर रही हैं. रानी के सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी झलक देखी जा सकती है. रानी सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के साथ इस खास मौके की रील्स, फोटोज और वीडियो साझा कर रही हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: जल्द ही राजनीति जॉइन कर सकती है कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी छठ के मौके पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. अक्षरा की इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

इसी के साथ ही आम्रपाली दुबे ने अपना एक छठ सॉन्ग शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े सितारे छठ पर्व को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं.

बिहार, झारखंड और पूर्वांचल के राज्यों में छठ का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. छठ के व्रत का काफी महत्व माना जाता है. छठ पूजा की तैयारी महीने भर से ही शुरू हो जाती है.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply