Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने अपने एयरपोर्ट लुक से मचाया गर्दा, फैंस ने कहा- ‘कहा जा तारू’

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत बाला अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एयरपोर्ट लुक नजर आ रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने अपने एयरपोर्ट लुक से मचाया गर्दा, फैंस ने कहा- ‘कहा जा तारू’

Akshara Singh Latest Look: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अक्षरा ने अपनी शानदार एक्टिंग से भोजपुरी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा अक्षरा सिंह सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. आए दिन अक्षरा (Akshara Singh) अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट शेयर किया करती हैं. वहीं एक बार फिर वो अपने नए इंस्टाग्राम वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जोकि काफी वायरल हो रहा है.

शेयर की तस्वीरें :

सोशल मीडिया पाए एक्टिव रहने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत बाला अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक नजर आ रहा है. अक्षरा ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘नो टाइटल, जस्ट वाइब्स.’ इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) काफी खूबसूरत लग रही हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: शोक में डूबा भोजपुरी जगत, खेसारी लाल से लेकर रवि किशन तक ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया दुख

वहीं अक्षरा (Akshara Singh) के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का फ्लोरल टॉप और ब्लू कलर की डेनिम जींस पहनी हुई है. अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने फेस पर ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. अक्षरा (Akshara Singh) की इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि, ‘कहा जा तारू’, ‘नाइस’, ‘तुम धरती की सबसे खूबसूरत परी हो, परी की तरह हॉट और क्यूट लग रही हो’, ‘आपका पसंदीदा खेल हम अच्छी तरह से जानते हैं’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

बिग बॉस में आई नजर :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं है. इसके अलावा अक्षरा को ‘बिग बॉस’ ओटीटी में भी देखा जा चुका है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस को अपनी हॉटनेस और एक्टिंग से टक्कर देती हैं. हाल ही में अक्षरा का नवरात्रि स्पेशल गाना ‘चौसठ जोगिनिया माई’ रिलीज हुआ था. इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: छोटी सी टाइट ड्रेस पहने अक्षरा सिंह ने गिराई बिजलियां, फैंस ने कहा- ‘आज घायल ही कर दोगी क्या’

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply