भोजपुरी बुलेटिन: फिल्म ‘हीरो वर्दीवाला’ का नया टीजर रिलीज, आम्रपाली दुबे को अब पहचानना हुआ मुश्किल

भोजपुरी बुलेटिन में आपका स्वागत है। आपको बताएंगे कि क्यों निरहुआ ने कहा 'ये नया हिंदुस्तान है घर में घुसेगा भी और मारेगा भी'। आम्रपाली दुबे ने घटाया ऐसा वजन कि पहचान पाना मुश्किल है। खेसारी का गाना है या ताना। पवन सिंह-अक्षरा सिंह का हॉट वीडियो ने किया यूट्यूब पर कब्जा। साथ ही आप देखेंगे सपना चौधरी का नया वायरल हुआ गाना।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी बुलेटिन: फिल्म ‘हीरो वर्दीवाला’ का नया टीजर रिलीज, आम्रपाली दुबे को अब पहचानना हुआ मुश्किल
निरहुआ ने कहा 'ये नया हिंदुस्तान है घर में घुसेगा भी और मारेगा भी'

भोजपुरी बुलेटिन में आपका स्वागत है। आपको बताएंगे कि क्यों निरहुआ ने कहा ‘ये नया हिंदुस्तान है घर में घुसेगा भी और मारेगा भी’। आम्रपाली दुबे ने घटाया ऐसा वजन कि पहचान पाना मुश्किल है। खेसारी का गाना है या ताना। पवन सिंह-अक्षरा सिंह का हॉट वीडियो ने किया यूट्यूब पर कब्जा। साथ ही आप देखेंगे सपना चौधरी का नया वायरल हुआ गाना।

‘हीरो वर्दीवाला’ का नया टीजर रिलीज

भोजपुरी की दुनियां से जो पहली फिल्म वेब सीरीज रिलीज हुई है उसका नाम है ‘हीरो वर्दीवाला’। इस सीरीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी खूब पसंद किया जा रहा है। इसकी ख़ास वजह है दिनेश लाल यादव की दमदार एक्टिंग और वजनदार डायलॉग। इस सीरीज का नया टीजर रिलीज किया गया है जिसमे निरहुआ कह रहे हैं ‘जौन पुलिस वाला सलामी ठोकेला, वही पुलिस वाला आदमी भी ठोकेला’। बता दें कि हीरो वर्दीवाला में अलावा आम्रपाली दुबे, संभावना सेठ भी मुख्य भूमिका में हैं।

देखें ‘हीरो वर्दीवाला’ का नया टीजर

आम्रपाली दुबे ने घटाया वजन, पहचानना मुश्किल

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने अपनी फिटनेस इतनी टाइट कर ली है कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। आम्रपली दुबे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वे बेहद पतली और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लगता है रानी चटर्जी की तरह आम्रपाली दुबे ने भी जीरो साइज फिगर पाने की कसम खा रखी है।

देखें आम्रपाली दुबे की तस्वीर

View this post on Instagram

Song shoot 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

खेसारी ने कहा ‘फराक तोहार टाइट लागता’

खेसारी लाल यादव का गाना यूट्यूब पर धमाल कर रहा है। गाने के बोल हैं ‘फराक तोहार टाइट लागता’। ख़ास बात ये है कि इस गाने को साल 2014 में अपलोड किया गया था लेकिन अब कहीं जाकर 52 लाख से भी ज्यादा व्यूज इसे मिल चुकें हैं। खेसारी के लिए लोग कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं।

वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव का गाना

पवन सिंह-अक्षरा सिंह का हॉट वीडियो वायरल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी लोग कितनी पसंद करते है इसका उदाहरण फिर एक बार देखने को मिला है। फिल्म का नाम है सत्या। इस फिल्म का गाना ‘तनी फेर दी करवटिया’ को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज है।

वीडियो में देखें पवन सिंह और अक्षरा सिंह का हॉट गाना

सपना चौधरी का अभय देओल के साथ ठुमका वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री में नाम कमा चुकी हरियाणा शान सपना चौधरी का गाना ‘तेरे ठुमके को’ यूट्यूब पर ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। इस गाने को 28 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सपना चौधरी के साथ बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल भी डांस कर रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘नानू की जानू’। गाने में सपना का परफॉर्म देख पता चलता है कि युहीं इन्हे हरियाणा की जान नहीं कहा जाता।

सपना चौधरी का गाना ‘तेरे ठुमके देखें’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply