Bhojpuri: माही श्रीवास्तव ऑनस्क्रीन ने अपने लवर से कहा ‘आई लव यू राजा’, दुबई की सड़कों में जलवा बिखेरती आई नजर!

भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों अपनी आदाओं से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का नया गाना 'आई लव यू राजा' (I Love You Raja) रिलीज हो गया है. इस गाने में माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) दुबई की सड़कों पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: माही श्रीवास्तव ऑनस्क्रीन ने अपने लवर से कहा ‘आई लव यू राजा’, दुबई की सड़कों में जलवा बिखेरती आई नजर!

Mahi Shrivastava Bhojpuri Song ‘I Love You Raja’: भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों अपनी आदाओं से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. माही की फिल्मों के साथ-साथ उनका म्यूजिक एल्बम भी सोशल मीडिया हैंडल पर खूब तहलका मचाता है. हाल ही में माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का गाना ‘सूती धई के तकियवा’ (Suti Dhai Ke Takiyawa) रिलीज हुआ था. इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं अब एक्ट्रेस का नया गाना ‘आई लव यू राजा’ (I Love You Raja) रिलीज हो गया है. इस गाने में माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) दुबई की सड़कों पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: निसार खान और ऋतु सिंह की फिल्म ‘लंका में सीता’ के पोस्टर ने जीता जनता का दिल, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

सामने आया गाना :

अपनी खूबसूरती और अदाकारी से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का ये गाना ‘आई लव यू राजा’ (I Love You Raja) दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. गाने की बात करें तो इसमें माही अपने ऑनस्क्रीन लवर के साथ ठुमके लगा रही हैं. इस गाने में माही के साथ एक्टर गोल्डी जायसवाल अपना जलवा बिखेरते दिखाई दे रहे हैं. गाने ‘आई लव यू राजा’ को माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) और गोल्डी जायसवाल पर फिल्माया गया है. वहीं ये ऑनस्क्रीन जोड़ी दुबई की सड़कों पर रोमांस करती दिख रही है. वीडियो में माही लाइट पिंक कलर और स्काई ब्लू कलर का लहंगा और चोली में कमाल की लग रही हैं. इस गाने में माही अपने प्रेमी गोल्डी जायसवाल से कहती है कि ‘तोहार सूरत नजरिया में बस गइल बा हई हासल करेजा में धस गइल बा तू आके हिमा में समा जा ऑइल जवानी ताजा ताजा आई लव यू राजा’.

इन्होंने सजाया गाना :

माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के इस गाने को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस गाने को अब तक 40 हजार से ज्यादा बार देखा और सुना जा चूका है. आपको बता दें, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनेल पर रिलीज किए गए गाने ‘आई लव यू राजा’ (I Love You Raja) में भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टारसिंगर प्रियंका सिंह चौहान ने अपनी आवाज से और सुपरहॉट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने अपनी हॉट अदाओं से खूब जलवा बिखेरा हैं. इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: समर सिंह के साथ इस एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; कहा- ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया’, वायरल हुआ वीडियो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply