भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी रोमांटिक मूड में आईं नजर, तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ऐसा कैप्शन …

भोजपुरी सिनेमा जगत की सनसनी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रानी (Rani Chatterjee) अपनी सेल्फी लेती नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी रोमांटिक मूड में आईं नजर, तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ऐसा कैप्शन …

भोजपुरी सुपरहिट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपने नए लुक को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. रानी ने अपने फिल्मी करियर में शानदार फिल्मों में काम किया है. रानी लंबे समय से भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं. उनके फैंस उनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशन को काफी पसंद करते हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की फैन फॉलोइंग शानदार है. सोशल मीडिया पर भी रानी काफी एक्टिव रहती हैं. और कुछ न कुछ शेयर किया करती हैं. फिलहाल रानी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

शेयर की तस्वीरें :

भोजपुरी सिनेमा जगत की सनसनी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रानी अपनी सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘दिल की सुनो दिल कभी झूठ नहीं बोलता.’ इन तस्वीरों में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) काफी खुश नजर आ रही हैं. इसी के साथ इन तस्वीरों में खुले बालों में रानी की तस्वीरें काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर :

काम की बात करें तो, रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को हाल ही में फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आई थीं. जल्द ही रानी ‘मेरा पति मेरा देवता है’, ‘दूल्हा नचा गली गली’, ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘कसम दुर्गा की’ और ‘तेरी मेहरबानियां’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगी.

 

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply