Bhojpuri: ‘राम अबराम’ पोस्टर आया सामने, हिंदी-मुस्लिम धर्म पर आधारित है अरविंद अकेला की ये फिल्म!

'राम अबराम' (Ram Abram) का फर्स्ट लुक रामनवमी के पावन पर्व पर लांच किया गया है. फिल्म के पोस्टर में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) दो अलग अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं. इस लुक की खूब प्रशंसा की जा रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: ‘राम अबराम’ पोस्टर आया सामने, हिंदी-मुस्लिम धर्म पर आधारित है अरविंद अकेला की ये फिल्म!

Arvind Akela Kallu Film ‘Ram Abram’: भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और लगन के बलबूते काफी नाम कमाया है. अरविंद ने अपने अब तक के करियर में कई हिट एक्ट्रेसेस के साथ स्क्रीन शेयर किया है, और साथ ही कई हिट फिल्में भी दे चुके हैं. वहीं अब एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम अबराम’ (Ram Abram) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रामनवमी के पावन पर्व पर लांच किया गया है. फिल्म के पोस्टर में अरविंद अकेला कल्लू दो अलग अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं. इस लुक की खूब प्रशंसा की जा रही है.

शेयर किया पोस्टर:

डायरेक्टर डीओपी देवेन्द्र तिवारी की धमाकेदार फिल्म ‘राम अबराम’ (Ram Abram) के फर्स्ट लुक पोस्टर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस पोस्टर को अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर भी शेयर किया है. पोस्टर में देखा जा सकता है कि अरविंद अकेला कल्लू का चेहरा दो तरफ बटा हुआ है, जिसमें एक तरफ पाकिस्तान का झंडा और दूसरी तरफ भगवा झंडा दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

अरविंद अकेला कल्लू ने कहा :

इस फिल्म (Ram Abram) को लेकर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘राम अबराम का पहला पोस्टर काफी आकर्षित है. ये पहली बार है जब मुझे इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला है, जिसे लेकर मैं भी काफी उत्साहित हूं. देवेंद्र जी के निर्देशन में मैंने पहली बार काम किया है. उनके निर्देशन में काम कर काफी मजा आया.’

निर्देशक ने कहा :

इस फिल्म निर्देशक देवेन्द्र तिवारी ने कहा कि, ‘मैंने जितनी भी फिल्में बनाई हैं, उनकी कहानी बेहद दमदार और दिलचस्प है. मैं अपनी फिल्मों की कहानियों पर बहुत ध्यान देता हूं. राम अबराम सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है, जिसे देखने के बाद समाज में जोशीला संदेश जाएगा.’

ये कलाकार आएंगे नजर :

आपको बता दें, फिल्म ‘राम अबराम’ (Ram Abram) में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के अलावा रितु सिंह, चांदनी सिंह, विनीत विशाल, संजय पांडेय, रक्षा गुप्ता, संजीव मिश्रा, पुष्पेंद्र राय, उमाकांत राय, विजया सिंह, कुमार अभिनव, सुशील यादव, संतोष, कौशल शर्मा, मुन्ना सिंह जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्माता, निर्देशक, छायांकन देवेंद्र तिवारी हैं.

यह भी पढ़ें: ट्रेडिशनल ऑउटफिट में भोजपुरी एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply