Bhojpuri: शिवानी सिंह का ‘दोहा में का करबा’ ने उड़ाया गर्दा, माही श्रीवास्तव की अदाओं ने लोगों को किया घायल

माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) का नया गाना 'दोहा में का करबा' (Doha Me Ka Karba) को मेकर्स द्वारा रिलीज किया है. इस गाने में माही की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: शिवानी सिंह का ‘दोहा में का करबा’ ने उड़ाया गर्दा, माही श्रीवास्तव की अदाओं ने लोगों को किया घायल

Doha Me Ka Karba Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी शानदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) ने काफी कम समय में पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. माही अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. माही (Mahi Srivastava) का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चूका है. एक्टेस अपने शानदार एक्सप्रेशन के साथ जिस भी गाने में परफॉर्म करती है, वो गाना यूट्यूब पर मिलेनियम क्लब में शामिल हो जाता है. अब इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) का नया गाना ‘दोहा में का करबा’ (Doha Me Ka Karba) को मेकर्स द्वारा रिलीज किया है. इस गाने में माही की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं.

सामने आया गाना :

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए गाने ‘दोहा में का करबा’ (Doha Me Ka Karba) की शुरुआत में ही माही (Mahi Srivastava) अपने ऑनस्क्रीन पति गोल्डी जायसवाल को दोहा जाने से रोक रही हैं.  माही के ऑन स्क्रीन पति अपना बैग तैयार कर रहे है, जिसके बाद माही की आती है और उनका सामना भी उठा कर ले जाती है. गाने के जरिए एक्ट्रेस अपने पति को बाहर जाने से रोकती हैं. गाने ‘दोहा में का करबा’ (Doha Me Ka Karba) में माही के डांस मूव्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस गाने में माही (Mahi Srivastava) लाइट ब्लू कलर की साड़ी और पिंक कलर का खूबसूरत ब्लाउज पहने शानदार एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: Hindutva Twitter Review: दर्शकों के बीच ‘हिंदुत्व’ का चला जादू, लोगों ने कहा- ‘ये कोई बॉलीवुड ड्रामा नहीं’

 

इन्होंने सजाया गाना :

आपको बता दें, 07 अक्टूबर 2022 को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से 3 मिनट 38 सेकेंड के गाने ‘दोहा में का करबा’ (Doha Me Ka Karba) को रिलीज किया गया है. गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. सिंगर शिवानी सिंह ने इस गाने में अपनी खूबसूरत आवाज दी है. इसका संगीत विकास यादव ने दिया है, वही इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं.

यह भी पढ़ें: Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply