Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह की ‘रॉकेट जवानी’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, एक्ट्रेस का दिखा सिजलिंग अवतार!

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हैं. इस बार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी तस्वीरों या वीडियो की वजह से नहीं बल्कि उनका यूट्यूब वीडियो की वजह से चर्चा में हैं, जोकि काफी वायरल हो रहा हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह की ‘रॉकेट जवानी’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, एक्ट्रेस का दिखा सिजलिंग अवतार!

Rocket Jawaani song Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल जितने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ फिल्मों और म्यूजिक वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली अक्षरा सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार एक्ट्रेस (Akshara Singh) अपनी तस्वीरों या वीडियो की वजह से नहीं बल्कि उनका यूट्यूब वीडियो की वजह से चर्चा में हैं, जोकि काफी वायरल हो रहा हैं.

अक्षरा की ‘रॉकेट जवानी’ :

हाल ही में अक्षरा सिंह येलो कलर का चिकन हैंडमेड एथनिक वियर फॉक्स जॉर्जेट साड़ी और व्हाइट कलर का ब्रालेट ब्लाउज पहने जलवा बिखेरते नजर आई थीं. वहीं अब इंटरनेट पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawaani) खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस लाल रंग का लहंगा-चोली पहने नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में वो बेहद हॉट लग रही हैं. वहीं कंप्लीट लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े हैं और ग्लॉसी मेकअप किया है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस (Akshara Singh) के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: विनोद यादव का पहला छठ गीत ‘छठी मईया दिहनी ललनवा’ हुआ रिलीज, माई की भक्ति में लीन आये नजर!

इन्होंने सजाया गाना :

गाना ‘रॉकेट जवानी’ (Rocket Jawaani) में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ उनका लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें, ये गाना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 17 जून 2022 को रिलीज किया गया था. इस गाने को अब तक 09 मिलियन से ज्यादा बार देखा कर सुना जा चूका है. इस गाने को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी आवाज से सजाया है, वहीं गाने को शमीर टंडन ने कंपोज किया है. इसके लिरिक्स अजीत मंडलने लिखे हैं. वहीं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के काम की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के साथ कोई नया प्रोजेक्ट लाने की तैयारी में हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह के गाने ‘ये गोटेदार लहंगा’ ने उड़ाया गदर, कुछ घंटो में मिले मिलियन व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply