Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने सुपरस्टार पवन से कहा ‘तनी फेरे दी बलम जी करवतिया’, वायरल हुआ वीडियो!

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के वीडियो, गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. यूट्यूब पर एक बार फिर 'तनी फेरे दी बलम जी करवतिया' (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) गाना फैंस का ध्यान खींच रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने सुपरस्टार पवन से कहा ‘तनी फेरे दी बलम जी करवतिया’, वायरल हुआ वीडियो!

Bhojpuri Song ‘Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya’: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी भले ही अलग हो गईं हो, लेकिन उनके फैंस इस जोड़ी को आज भी खूब पसंद करते हैं. अक्षरा (Akshara Singh) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. अक्षरा ने ‘सरकार राज’, ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’, ‘लैला मजनू’, ‘प्रतिज्ञा 2’ और ‘साथिया’ जैसी तमाम फिल्मों में काम कर चुकीं है. हिट गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ देने वाले पवन सिंह ने भी कई भोजपुरी एलबम और फिल्में भी दी हैं. वहीं इस बीच अक्षरा और पवन (Pawan Singh) का गाना ‘तनी फेरे दी बलम जी करवतिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो :

गौरतलब है कि, पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के वीडियो, गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. यूट्यूब पर एक बार फिर ‘तनी फेरे दी बलम जी करवतिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) गाना फैंस का ध्यान खींच रहा है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक डांस देख फैंस हैरान हैं. इस गाने में अक्षरा (Akshara Singh) और पवन (Pawan Singh) का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस इस कपल को साथ देखना पसंद कर रहे हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई कमाल की है. यह भी पढ़ें: समर सिंह के छठ गीत ‘नाचे दउरा लेके माथे पे’ ने मचाई धूम, फैंस को आई अमिताभ बच्चन की याद

व्यूज पहुंचे इतने पार :

आपको बता दें, पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना ‘तनी फेरे दी बलम जी करवतिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से 10 अगस्त 2017 को रिलीज किया गया था. अब तक इस गाने को 28 मिलियन से ज्यादा बार देखा और सुना जा चूका है. इसी के साथ गाने को अब तक 80 हजार से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं. म्यूजिक इंदु सोनाली ने दिया है. गाने ‘तनी फेरे दी बलम जी करवतिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) को राधेश्याम, गजानंद लाल सिंह ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक ने ऑफ शोल्‍डर ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply