Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह बोल्ड वीडियो देख उड़ जाएंगे आप होश

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'फुलवा सुखल बा' का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है। गाने में दोनों स्टार्स की लाजवाब केमिस्ट्री खूब जंच रही है। हलाकि यह पहली बार नहीं है जब इस जोड़ी का कोई गाना लगातार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह बोल्ड वीडियो देख उड़ जाएंगे आप होश
भोजपुरी गाना 'फुलवा सुखल बा'

Bhojpuri Songs: भोजपुरी सिनेमा(Bhojpuri Industry) की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी गाना ‘फुलवा सुखल बा’ (Phoolawa Sukhal Ba) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है। गाने में दोनों स्टार्स की लाजवाब केमिस्ट्री खूब जंच रही है। हलाकि यह पहली बार नहीं है जब इस जोड़ी का कोई गाना लगातार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आएदिन इस स्टार जोड़ी का धमाकेदार वीडियो फैन्स के बीच हल्ला मचा देता है।

इस वायरल वीडियो में खेसारी और काजल राघवानी बहुत ही रोमांटिक मूड में नजर आरहे है। वीडियो में यह जोड़ी स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आरही है। खेसारी लाल को इसमें एक अलग ही रूप में देखा जा सकता है। वही काजल सूट-सलवार में काफी खूबसूरत लग रही है। बता दे इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 43 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है।

यह भी पढ़े: अक्षरा सिंह का गाना ‘मेरा बाबू क्यों मुझसे नाराज है’ यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, क्या ये सॉन्ग सुना आपने?

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने दर्शकों को 50 से ज्यादा हिट फिल्मों में एक साथ काम करके अपना जलवा बिखेरा। खेसारी लाल यादव रियलिटी शो बिगबॉस के कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखे जा चुके है। वही काजल राघवानी भी भोपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जिनके इंस्टाग्राम फोटो पर फैन्स के हज़ारों लाइक्स और कमेंट मिलते है।

यह भी पढ़े: खेसारी लाल यादव और मोनालिसा का गाना ‘घड़ी में बजल बाटे अब साढ़े तीन’ यूट्यूब पर मचा रहा हैं गदर, देखें वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply