Chhath Song: छठ के मौके पर नेहा राज का गाना ‘केरवा के पतवा पर’ हुआ रिलीज, शिल्पी राघवानी पति को मनाती आई नजर!

छठ (Chhath Song) व्रत करने वाले भक्तों का उत्साह बढ़ाने के लिए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रोजाना छठ गीत रिलीज किये जा रहे हैं. ऐसे में सिंगर नेहा राज की मधुर आवाज में लेटेस्ट छठ गीत 'केरवा के पतवा पर' (Kerwa Ke Patawa Par) रिलीज किया गया है.

  |     |     |     |   Published 
Chhath Song: छठ के मौके पर नेहा राज का गाना ‘केरवा के पतवा पर’ हुआ रिलीज, शिल्पी राघवानी पति को मनाती आई नजर!

Bhojpuri Chhath Song ‘Kerwa Ke Patawa Par’: आस्था का महपर्व छठ पर्व (Chhath Song) आज से शुरू हो गया है. चार दिन तक चलने वाले छठ पर्व की शुरुआत नहाय-खाय से होती है. इस खास पर्व में महिलाएं 36 घंटे तक निर्जल व्रत रखना होता है. बिहार में इस पर्व का एक अलग ही महत्व है. दूसरे देश और शहर में रहने वाले लोग भी इस पर्व में बिहार आते हैं. इसी बीच छठ (Chhath Song) व्रत करने वाले भक्तों का उत्साह बढ़ाने के लिए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रोजाना छठ गीत रिलीज किये जा रहे हैं. ऐसे में सिंगर नेहा राज की मधुर आवाज में लेटेस्ट छठ गीत ‘केरवा के पतवा पर’ (Kerwa Ke Patawa Par) रिलीज किया गया है.

रिलीज हुआ गाना :

इस लेटेस्ट छठ गीत ‘केरवा के पतवा पर’ (Kerwa Ke Patawa Par) को भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) पर फिल्माया गया है. इस गाने में शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) अपने ऑनस्क्रीन पति को छठ की तैयारियां करने को कहती है. वहीं आने जाने वाले लोगों के मुंह से छठ गीत सुनिए देने लगे है ऐसे में अपने पिया को बता रही है. वही वे उनसे घाट पर जाने की बात कर रही है. गाने में शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं गाने में बैकग्राउंड डांसर्स ने काफी अच्छा एक्सप्रेशन दिया हैं. शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) येलो कलर की साड़ी पहने सजी धजी दिखाई दे रही है. यह भी पढ़ें: Chhath Geet 2022: खेसारी लाल यादव ने फिर छठ गीत से मचाई धूम, ‘पटना के घाट पे’ हुआ रिलीज

इन्होंने सजाया गाना :

आपको बता दें, लेटेस्ट छठ गीत ‘केरवा के पतवा पर’ (Kerwa Ke Patawa Par) को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनेल से रिलीज किया गया है. इस गाने के नेहा राज ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. ‘केरवा के पतवा पर’ (Kerwa Ke Patawa Par) के बोल एमएन सोनू ने लिखा है. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वही इसका निर्देशन रवि पंडित और एडिट दीपक पंडित ने किया है.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा ने बड़े खास अंदाज में मनाया दिवाली सेलिब्रेशन, पिंक कलर की साड़ी में दिखा कातिला अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply