वीडियो: दिनेश लाल यादव के शूटिंग सेट पर गूंजा ‘भारत माता की जय’, आम्रपाली दुबे ने भी दी वायुसेना को सलामी  

निरहुआ ने भारतीय युवासेना को सलामी देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वे अपनी टीम के साथ हैं। दिनेश यादव ने वीडियो में भारत जिंदाबाद के नारे लगाए और भारतीय सेना पर गर्व महसूस किया है।

  |     |     |     |   Published 
वीडियो: दिनेश लाल यादव के शूटिंग सेट पर गूंजा ‘भारत माता की जय’, आम्रपाली दुबे ने भी दी वायुसेना को सलामी  
आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (फोटो इंस्टाग्राम)

दिनेश लाल यादव को भोजपुरी का टावर कहा जाता है। माना जाता है कि दिनेश यादव ने ही भोजपुरी फिल्मों के लेवल को उस मुकाम तक पहुंचाया है जहां पहुंच कर हम इन फिल्मों की तुलना बॉलीवुड से करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में देशभक्ति पर अगर किसी ने सबसे ज्यादा फ़िल्में की ही तो उसमे दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम शामिल है। ऐसे में दिनेश यादव का खुश होना लाजमी है इस खबर को लेकर की भारत ने पाकिस्तान पर हमला कर दिया है। निरहुआ ने भारतीय युवासेना को सलामी देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वे अपनी टीम के साथ हैं। दिनेश यादव ने वीडियो में भारत जिंदाबाद के नारे लगाए और भारतीय सेना पर गर्व महसूस किया है। इस समय दिनेश लाल यादव अपनी अगली फिल्म की शूटिंग मथुरा में कर रहे हैं। फिल्म का नाम है आए हम बाराती बारात लेके। इस फिल्म के गीतकार और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप हैं। निरहुआ के अलावा फिल्म में जसविंदर कौर, किरण यादव, अवधेश मिश्रा, चिन्तामणी सिंह, तेज बहादुर यादव, संतोष पहलवान, बिना पाण्डेय, संजय महानंद सहित कई मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले दिनेश लाल यादव ने लल्लू की लैला नामक फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

वीडियो में देखें निरहुआ ने अपनी टीम के साथ लगाए भारत माता की जय के नारे 

दिनेश लाल यादव की फेवरेट हीरोइन आम्रपाली दुबे ने भी वायुसेना को सलामी देते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने गर्वित होकर लिखा ‘जय हिन्द’। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ आज तड़के सुबह ही वायुसेना ने काश्मीर के उन हिस्सों पर हमला किया जो पाकिस्तान के कब्जे में है। आपको बता दें कि आज सुबह करीब साढ़े 3 बजे वायुसेना के करीब 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमान बालाकोट व चकोटी में घुसे। जहां पर एक हजार किलो के बम गिराए गए। इस हमले में 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

देखें दिनेश लाल यादव की तस्वीरें 

View this post on Instagram

#facebook #mumbai #office @dineshlalyadav

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply