निरहुआ और आम्रपाली दुबे का हिट गाना जिसमे दोनों ने दिखाया हॉट डांस मूव्स, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

Dinesh Lal Yadav and Amrapali Dubey Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पॉपुलर एक्टर्स में से एक है। इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता है।

  |     |     |     |   Published 
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का हिट गाना जिसमे दोनों ने दिखाया हॉट डांस मूव्स, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का हिट गाना

Dinesh Lal Yadav and Amrapali Dubey Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पॉपुलर एक्टर्स में से एक है। इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता है। हालही में इस जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जबरजस्त रोमांटिक केमेस्ट्री दिखाई गई है। इस वीडियो सॉन्ग को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो सॉन्ग का नाम है ‘जाड के जोगाड़ करके जा’ (Jad Ke Jogad Kake Ja)

इस वायरल वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ बहुत ही खूबसूरत ऑउटफिट में नजर आ रहे है। वीडियो में आम्रपाली दुबे का डांस काफी जोशीला लग रहा है। आपको बता दे, आम्रपाली दुबे को उनकी जबरजस्त एक्टिंग के साथ-साथ धमाकेदार डांस मूव्स के लिए भी चर्चा में रहती है। इस वायरल वीडियो सॉन्ग को सिंगर इंदु सोनाली (Indu Sonali) और उनका साथ रजनीश (Rajneesh) ने दिया है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 44 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देखा है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी और गुलजार छन्नीवाला के गानों का यह मजेदार मैशअप सोशल मीडिया पर…

बता दें कि निरहुआ (Nirahua) यानी दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित स्टार हैं। उनकी और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद की जाती है। यहां तक कि आम्रपाली दुबे ने भी भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ रिक्शावाला के जरिए डेब्यू किया था, जहां से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी. वहीं, एक्टर की बात करें तो निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं। दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं। दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का गाना हवा कसूती लॉकडाउन के बीच फैन्स को खूब पसंद आरहा है, यहाँ देखे वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply