Gandi Baat फेम स्टार महिमा गुप्ता ने लगाया अपने हॉटनेस का तड़का, लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल!

महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) ने हाल ही में खूबसूरत आउटफिट में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Gandi Baat फेम स्टार महिमा गुप्ता ने लगाया अपने हॉटनेस का तड़का, लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल!

भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) ने एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गन्दी बात’ में अपने बोल्डनेस से हलचल मचा दी थी. इस सीरीज के बाद महिमा खूब चर्चा में आईं. महिमा आज भी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से लोगों को चौका देती हैं. अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. हाल ही में महिमा ने अपने बिकनी लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया था. वहीं अब महिमा (Mahima Gupta) का लेटेस्ट अवतार भी लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं.

शेयर की तस्वीरें :

महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. महिमा गुप्ता ने खूबसूरत आउटफिट में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका नया अवतार बेहद शानदार लग रहा है. तस्वीर शेयर करते हुए महिमा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरा एक टिकना है ..आपका पसंदीदा कौन सा है?’ लेटेस्ट तस्वीरों में महिमा (Mahima Gupta) पीले रंग के फ्लोरल टॉप में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है. अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए महिमा गुप्ता ने फेस पर नार्मल मेकअप किया है और ओठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाई है.

 

बता दें , महिमा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक बार उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर महिमा काफी चर्चा में आ गई थीं.

इस फिल्म में आएंगी नजर :

काम की बात करें तो, महिमा (Mahima Gupta) जल्द ही यश कुमार और ऋचा दीक्षित के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और भुटनी’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म नील मणि सिंह द्वारा निर्देशित और वेद प्रकाश तिवारी द्वारा निर्मित की गई है. फिलहाल फिल्म मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

 

यह भी पढ़ें:  ‘हड्डी’ के पोस्टर में अर्चना पुरान सिंह से हुई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया अपना रिएक्शन

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply