आम्रपाली दुबे ने भी किया 10 इयर्स चैलेंज, तस्वीर देख फैंस ने बताया कितना बदल गई हैं भोजपुरिया रानी

10 साल पहले ही आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम भी रखा था और देखते ही देखते इस दुनियां की सुपरस्टार भी बन गईं। साल 2004 में आम्रपाली की पहली फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' है।

  |     |     |     |   Published 
आम्रपाली दुबे ने भी किया 10 इयर्स चैलेंज, तस्वीर देख फैंस ने बताया कितना बदल गई हैं भोजपुरिया रानी
आम्रपाली दुबे का 10 इयर्स चैलेंज वाला लुक

इस समय सोशल मीडिया पर बड़े ही तेज रफ़्तार के साथ जो मूवमेंट चल रहा है वो है #10yearschallenge… ट्रेंड में चल रहे इस चैलेन्ज को आवाम ने बहुत ही गंभीरता से ले लिया है। लोग अब की और 10 साल पहले की अपनी तस्वीर मर्ज कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इस चैलेन्ज को हमारे भोजपुरी जगत के कलाकारों ने भी अपनाया है। बेहद खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर टेन ईयर चैलेन्ज अपनाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखने के बाद पता ही नहीं चलता कि 10 साल के भीतर अभिनेत्री में कोई बदलाव आया है। आम्रपाली दुबे अपनी फिटनेस का ख्याल अच्छे ढंग से रखती हैं। 10 साल पहले ही आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम भी रखा था और देखते ही देखते इस दुनियां की सुपरस्टार भी बन गईं। साल 2004 में आम्रपाली की पहली फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ है। इस फिल्म में आम्रपाली के अपोजिट दिनेश लाल यादव निरहुआ हैं। इस फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि आम्रपाली दुबे के पास फिल्मों की लाइन लग गई।

देखें आम्रपाली दुबे की तस्वीर

इतना ही नहीं.. निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को लोगों ने इतना पसंद किया कि ज्यादतार फिल्मों में दिनेश लाल यादव की हीरोइन आम्रपाली दुबे ही होती हैं। कहा तो ये भी जाता है कि दोनो के बीच अफेयर हैं। दरअसल आम्रपाली दुबे की कोई भी खुशी हो, निरहुआ उसे धूमधाम से मनाते हैं। हालही में बड़े धूमधाम से निरहुआ ने आम्रपाली दुबे का बर्थडे मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। जन्मदिन के मौके पर ही दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे को तोहफा देते हुए भोजपुरी की पहली वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला की घोषणा की थी। इस सीरीज का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है जिसे लाखों की संख्या में व्यूज मिले हैं। ये सीरीज एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी के प्लेटफोर्म पर रिलीज होगी।

देखें आम्रपाली दुबे की अन्य तस्वीरें 

View this post on Instagram

Yesterday shot a special song 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

View this post on Instagram

Awards 😍💕

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply