भोजपुरी फिल्म काजल का ट्रेलर रिलीज, महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती दिखीं एक्ट्रेस काजल यादव

भोजपुरी फिल्‍म 'काजल' का ट्रेलर मुंबई में रिलीज हुआ। फिल्‍म का ट्रेलर 4 मिनट 36 सेंकेंड का है। डायरेक्टर ब्रज भूषण की ये फिल्म लड़कियों के डर को खत्‍म करने और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म काजल का ट्रेलर रिलीज, महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती दिखीं एक्ट्रेस काजल यादव
भोजपुरी फिल्म 'काजल' के एक सीन में एक्ट्रेस काजल यादव। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ का ट्रेलर मुंबई में रिलीज हुआ। ट्रेलर के शुरूआत में ही काजल यादव के दमदार डायलॉग से होती है, जिसमें वो कहती हैं, ‘लड़की हर मोड़ पर डरत रहली। अकेले होखे, ता सुनसान से डर। भीड़ में होखे ता लोगन के डर। जब हवा चले ता दुपट्टा उड़े के डर। लेकिन अब न डरी।’ फिर शुरू होती है डर से डर को खत्‍म करने की कहानी, जिसमें एक्टर आदित्‍य मोहन और अयाज खान की झलक समाने आती है।

काजल फिल्‍म में आदित्‍य मोहन के प्‍यार में पड़ कर उनसे शादी कर लेती हैं, मगर उन्‍हें रईसजादे आदित्‍य मोहन से मिलता है धोखा। यही धोखा काजल यादव को काले कोट यानि वकील तौर में अदालत तक ले जाती है, जहां काजल एक वकील के रूप में लड़की को डराने वाले लोगों को सबक सिखाती है। और अयाज खान को कटघरे में भी खड़ा कर देती है। डायरेक्टर ब्रज भूषण की ये फिल्म लड़कियों के डर को खत्‍म करने और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती है।

आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी का आइटम नंबर

फिल्‍म का ट्रेलर 4 मिनट 36 सेंकेंड का है, जिसमें यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सनसनी काजल राघवानी भी ठुमके लगाती नजर आयी हैं। ट्रेलर में दिखा फिल्‍म का हर गाना काफी साफ – सुथरा है और ट्रेलर के ट्रीटमेंट से ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्‍म पूरी तरह अश्‍लीलता से दूर एक बेहतरीन फ्रेम में सजाई गई है।

ये हैं फिल्म के किरदार

फिल्‍म में काजल यादव और आदित्‍य मोहन के अलावा हर्षित, गिरिश शर्मा, अयाज खान, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, माया यादव, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की कहानी डायरेक्टर ब्रज भूषण ने लिखी है। प्रोड्यूसर अदील अहमद हैं और को-प्रोड्यूसर अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं।

यहां देखिए फिल्म काजल का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply