Kamariya Bathata A Raja Song: भोजपुरी सिंगर बब्लू लाल यादव का नया सॉन्ग लॉन्च, एक दिन में मिले इतने हजार व्यूज

भोजपुरी का नया सॉन्ग कमरिया बथता ए राजा (Kamariya Bathata A Raja) एक दिन पहले ही लॉन्च हुआ है। इसे भोजपुरी सिंगर बब्लू लाल यादव ने गाया है। इस सॉन्ग को रवि यादव और रवि राज ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक कंपोज आर्य स्टूडियो ने किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Kamariya Bathata A Raja Song: भोजपुरी सिंगर बब्लू लाल यादव का नया सॉन्ग लॉन्च, एक दिन में मिले इतने हजार व्यूज
कमरिया बथता ए राजा सॉन्ग का एक सीन। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरिया जवार और भोजपुरी सुनने वालों के लिए एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। इस सॉन्ग का नाम कमरिया बथता ए राजा (Kamariya Bathata A Raja) है। इस रोमेंटिक सॉन्ग को बब्लू लाल यादव ने गाया है। इस सॉन्ग को रवि यादव और रवि राज ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक कंपोज आर्य स्टूडियो ने किया है। इस म्यूजिक वीडियो को दीपक देवा ने डायरेक्ट किया है। यह सॉन्ग म्यूजिक एल्बम कमरिया बथता ए राजाजी से है। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है।

इस सॉन्ग को टीम फिल्म्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर 26 अगस्त को लॉन्च किया, जिसे अब तक हजारों यानी 8,721  व्यूज मिल चुके हैं। बब्लू लाल यादव ने इस रोमेंटिक सॉन्ग को भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और काजल राघवानी के पॉपुलर सॉन्ग हरदिया काम ना करी ताजा (Haradiya Kaam Na Kari Taza) पर आधारित है। गाने के पिक्चराइजेशन काफी अच्छा है। इसे काफी खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गाया है। सॉन्ग में एक्ट्रेस और एक्टर के बीत रोमेंटिक केमेस्ट्री दिखने को मिल रही है। रोमेंटिक सॉन्ग होने के साथ-साथ ये बोल्ड भी है।

गाने में कुछ ऐसा है रोमांस

इस सॉन्ग के जरिए सिंगर बताते हैं कि एक पत्नि अपने कमर के दर्द के बारे में बता रही हैं और अपने पति से रोमेंटिक स्टाइल में हल्दी लगाने के लिए बोलती है। वह कहती है कि उसके कमर मे बहुत तेज दर्द हो रहा है। कमर दर्द की वजह वह कोई काम नहीं कर पा रही है और उसका पति हल्दी नहीं लगा रहा है और ना ही कोई दवाई लाकर दे रहा है। इसे लेकर वह धमकी देती है कि वह अपने देवर के साथ अपनी मां के घर वापिस चली जाएगी।

अरविंद अकेला ने यामिनी सिंह को दी कदुआ के रस पीने की नसीहत, देखिए ये रोमेंटिक वीडियो सॉन्ग

यहां देखिए,  कमरिया बथता ए राजा सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply