Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का रोमांटिक गाना हुआ वायरल, 1 करोड़ बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते लाखों दिलों पर राज करने वालीं अक्षरा सिंह वहीं दूसरी तरफ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी मिल जाएगी तो धमाल होना तो बनता है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का रोमांटिक गाना हुआ वायरल, 1 करोड़ बार देखा गया Video
अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते लाखों दिलों पर राज करने वालीं अक्षरा सिंह वहीं दूसरी तरफ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी मिल जाएगी तो धमाल होना तो बनता है। इस बार इन दोनों के एक गाने ने दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई है। इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का वायरल हो रहा गाना इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना खेसारी लाल की धमाकेदार एक्शन और रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ का है। गाने के बोल ‘सटला पे मिली बड़ा माजा’ हैं। ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है, वहीँ उनका साथ भोजपुरी सिंगर कल्पना ने दिया है।

Akshara Singh Video Song: अक्षरा सिंह के गाने कॉल करें क्या ने रिलीज होते ही यूट्यूब मचाया धमाल

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का नया गाना यहां देखें:

इस गाने में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह को जमकर रोमांस करते देखा जा सकता है। इस बोल्ड भोजपुरी गाने को अब तक 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने में दोनों स्टार की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में खेसारी पीली टी-शर्टी में नजर आ रहे हैं तो वहीं अक्षरा पिंक साड़ी में दिखाई दे रही हैं। अक्षरा इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bhojpuri Holi Songs 2020: खेसारी लाल के ‘बलम बेंच सऊदी में घेवड़ा’ ने होली में मचाई धूम, देखें Video

खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं। उन्हें रोमांस और एक्शन के मास्टर कहा जाता हैं। इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का ‘कॉमेडी किंग’ कहते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply