Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल ने इस एक्ट्रेस के साथ किया जमकर रोमांस! देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव और नेहा श्री (Neha Shree) का गाना 'ढोढ़ी में फस के टूटल बुशट के बटन हो' का वीडियो यूट्यूब जमकर देखा जा रहा हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल ने इस एक्ट्रेस के साथ किया जमकर रोमांस! देखें वीडियो
खेसारी लाल का रोमांटिक गाना

Khesari Lal Yadav Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के ऐसे सुपरस्टार हैं जिसकी फिल्मों को हर वर्ग के दर्शक देखना पसंद करते हैं। खेसारी लाल अपनी फिल्मों में एक्शन और कॉमेडी के परफेक्ट ड्रामे से फैंस का दिल जीत लेते हैं। वहीं इन दिनों खेसारी लाल यादव और नेहा श्री का भोजपुरी गाना ‘ढोढ़ी में फस के टूटल बुशट के बटन हो’ का वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं।गाने में खेसारी लाल यादव की भी धूम देखने को मिल रही है।

खेसारी लाल यादव और नेहा श्री (Neha Shree) का गाना ‘ढोढ़ी में फस के टूटल बुशट के बटन हो’ का वीडियो यूट्यूब जमकर देखा जा रहा हैं। गाने में नेहा और खेसारी के बीच की केमिस्ट्री काफी शानदार दिखाई दे रही है।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘ढोढ़ी में फस के टूटल बुशट के बटन हो’

इस वीडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव के साथ नेहा श्री की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों की शानदार बॉन्डिंग को देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। गाने में नेहा श्री का हॉट एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसे देख दर्शकों के होश उड़ जाएंगे। गाने में खेसारी लाल यादव की भी धूम देखने को मिल रही है।

इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है। यह गाना फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। खेसारी लाल के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply