Khesari Lal Song: खेसारी लाल के गाने ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ ने मचा दिया धमाल! देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' (Tu Ladki Hai Oxygen Nahi) धूम मचा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Song: खेसारी लाल के गाने ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ ने मचा दिया धमाल! देखें वीडियो
खेसारी लाल का गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं'

Khesari Lal Yadav Video: भोजपुरी सिनेमा में दर्शकों को अपने रोमांटिक और कॉमेडी अंदाज से दीवाना बनाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक नया गाना ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ (Tu Ladki Hai Oxygen Nahi) धूम मचा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल के साथ खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari KT) की शानदार आवाज का जादू लोगों को दीवाना बना रहा है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal ke Gane) और खुशबू तिवारी केटी की जोड़ी का नया भोजपुरी गाना ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ हाल ही में रिलीज किया गया है और ये गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के वीडियो में खेसारी के साथ मॉडल ईशा शर्मा दिखाई दे रही हैं।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

खेसारी लाल का गाना ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ (Tu Ladki Hai Oxygen Nahi)

इस गाने को यादव राज ने लिखा है जबकि इसका संगीत ओम झा ने दिया है। गाने को खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और खुश्बू तिवारी (Khushbu Tiwari KT) ने मिलकर गाया है। अबतक इस गाने को 1 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और मॉडल ईशा शर्मा की केमिस्ट्री पसंद आ रही है।

Pawan Singh Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का ‘रुसल बानी का’ सॉन्ग, मिले 80 लाख व्यूज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply