Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने किया एक्ट्रेस संग जमकर रोमांस, वीडियो हुआ रहा है वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों बैक टू बैक हिट फ़िल्में दे रहे हैं. उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गाने भी हिट हो रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने किया एक्ट्रेस संग जमकर रोमांस, वीडियो हुआ रहा है वायरल

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों बैक टू बैक हिट फ़िल्में दे रहे हैं. उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गाने भी हिट हो रहे हैं. खेसारी का कोई भी गाना रिलीज के साथ ही धूम मचाने लगता है. बीते दिन ही उनका गाना ‘बारिश’ (Baarish) रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया गया. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले हैं. इसी के साथ ही उनका एक और वीडियो सॉन्ग जारी किया गया है, जिसके बोल ‘500 सौ में का का करबु’ (500 Sau Mein Ka Ka Karbu) हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘500 सौ में का का करबु’ (500 Sau Mein Ka Ka Karbu) के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में खेसारी लाल और एक्ट्रेस हनी बी की जोड़ी नजर आ रही हैं. इसमें दोनों ने शानदार डांस किया है.

यह भी पढ़ें:  Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

खेसारी लाल यादव का हिट गाना ‘500 सौ में का का करबु’

यह भी पढ़ें: शादी के चार महीने बाद ही मां बनीं नयनतारा, जुड़वां बच्चों का किया स्वागत, देखें फोटोज

खेसारी लाल के गाने ‘500 सौ में का का करबु’ को खेसारी लाल के साथ सिंगर हनी बी ने गाया है. इन दोनों सितारों की आवाज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के लिरिक्स भी बेहद ही प्यारे हैं.

बता दें कि भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल का ये गाना उनकी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Bhojpuri Film Doli Saja ke Rakhna) का है. खेसारी की इस फिल्म को दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज किया गया था. भोजपुरी दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद भी किया. इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ आम्रपाली दुबे (Khesari Lal Yadav-Amrapali Dubey) और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta), साहेब लालधारी, अखिलेश कुमार, सामर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, विद्या सिंह, बीना पांडे और संतोष पहलवान मुख्य किरदार में थे.

यह भी पढ़ें: HBD Rekha: पति की मौत के बाद उन्हें देखने तक नहीं गई थीं रेखा! लोगों ने दे दिया था नेशनल वैंप का खिताब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply