लुंगी और बनियान पहन ‘मकई के बाल’ बेचते दिखे खेसारी लाल याद, मजेदार गाना ‘मकई के बाल ले हुआ रिलीज

खेसारी लाल यादव का नया गाना मकई के बाल ले लs’ (Makai Ke Bal Le La)  को आज Shivaay Films Official के यूट्यूब चैनल पर  रिलीज किया गया है.  जिसे दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने में खेसारी लाल लुंगी और बनियान में मकई का बाल बेच रहे हैं. वही वो  अपनी को-एक्ट्रेस के प्यार में हैं. खेसारी लाल उसकी खूबसूरती पर फिदा हैं और जमकर

  |     |     |     |   Updated 
लुंगी और बनियान पहन ‘मकई के बाल’ बेचते दिखे खेसारी लाल याद, मजेदार गाना ‘मकई के बाल ले हुआ रिलीज

खेसारी लाल याद (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. खेसारी लाल याद के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब एक्टर का नया भोजपुरी गाना ‘मकई के बाल ले लs’ (Makai Ke Bal Le La) रिलीज कर दिया गया है, जिसे काफी बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है.

देसी स्टाइल मे खेसारी लाल

दरअसल, खेसारी लाल यादव का नया गाना मकई के बाल ले लs’ (Makai Ke Bal Le La)  को आज Shivaay Films Official के यूट्यूब चैनल पर  रिलीज किया गया है.  जिसे दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने में खेसारी लाल लुंगी और बनियान में मकई का बाल बेच रहे हैं. वही वो  अपनी को-एक्ट्रेस के प्यार में हैं. खेसारी लाल उसकी खूबसूरती पर फिदा हैं और जमकर ठुमक रहे हैं. गाने में एक्टर का देसी स्टाइल काफी जंच रहा है. वहीं, एक्ट्रेस अपने वेस्टर्न स्टाइल में कहर ढा रही हैं. इस गाने  को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. इसे डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

शिल्पी राज के साथ गाया गाना

गाना ‘मकई के बाल ले लs’ को खेसारी लाल यादव के साथ ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Khesari Lal Yadav-Shilpi Raj) ने गाया है. दोनों की ही आवाज में ये सॉन्ग काफी बेहतरीन है. इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. डायरेक्टर पवन पाल हैं. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जी सी पांडे हैं. प्रोड्यूसर माधवी गुप्ता है.

खेसारी लाल यादव वर्कफ्रंट

खेसारी लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) को लेकर काफी चर्चा में हैं. पिछले दिनों ही इसकी लीड एक्ट्रेस का मेकर्स की ओर से ऐलान किया गया है. इसकी दूसरी किस्त में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जगह सबा खान (Saba khan), माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) और मेघाश्री (Meghashree) को कास्ट किया गया है. फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में की जाएगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply