मोनालिसा ने बोल्ड अंदाज से उड़ाए फैंस के होश, गाना ‘हिल्ली पलंग के पलाई’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

वायरल हो रहे गाने में मोनालिसा का भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) के साथ रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Published 
मोनालिसा ने बोल्ड अंदाज से उड़ाए फैंस के होश, गाना ‘हिल्ली पलंग के पलाई’ हुआ वायरल, देखें वीडियो
मोनालिसा और निरहुआ की फोटो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों के होश उड़ाने वालीं मोनालिसा (Monalisa) का एक पुराना गाना जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में मोनालिसा का भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) के साथ रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने में दोनों जमकर रोमांस कर रहे हैं। इस वीडियो को मोनालिसा के फैंस खूब पंसद कर रहे हैं।

मोनालिसा भोजपुरी गाना ‘हिल्ली पलंग के पलाई’ (Hili palang ke palai nasha khali Uttar jai)) का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो सॉन्ग ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वीडियो में मोनालिसा जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ इस वीडियो में निरहुआ भी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Bhojpuri Hit Jodi: भोजपुरी सिनेमा की शानदार जोड़ियां, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से मचाया धमाल

मोनालिसा का बोल्ड गाना यहां देखें:

मोनालिसा के वायरल (Monalisa Ke Gane) हो रहे इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को यूट्यूब पर भोजपुरी हिट सॉन्ग चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने का खुमार दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं निरहुआ (Nirahua Ke Gane) और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है।

खेसारी लाल और मोनालिसा ने इस गाने में किया जमकर रोमांस, गाना सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply