पति Vikrant को रंग लगाते हुए कोजी हुई Monalisa, रोमांटिक वीडियो किया शेयर!

मोनालिसा (Monalisa)  ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant) के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मोनालिसा (Monalisa)  व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। वहीं विक्रांत (Vikrant)  येलो टी-शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वीडियो में मोनालिसा और विक्रांत बालकनी में खड़े होकर एक दूसरे को रंग लगाते हुए दिखाई दे रही है।

  |     |     |     |   Updated 
पति Vikrant को रंग लगाते हुए कोजी हुई Monalisa, रोमांटिक वीडियो किया शेयर!

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनके लुक को बेहद पसंद करते है। मोनालिसा (Monalisa) की तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। एक बार फिर मोनालिसा (Monalisa)  का एक वीडियो सामने आई है।

दरअसल, मोनालिसा (Monalisa)  ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant) के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मोनालिसा (Monalisa)  व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। वहीं विक्रांत (Vikrant)  येलो टी-शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वीडियो में मोनालिसा और विक्रांत बालकनी में खड़े होकर एक दूसरे को रंग लगाते हुए दिखाई दे रही है। बैकग्राउंड में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का गाना ‘रंगी सारी’ बज रहा है। वीडियो में कपल का रोमांटिक अंदाज साफ नजर आ रहा है। मोनालिसा (Monalisa)  और विक्रांत (Vikrant)  का यह वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा गया है। फैंस कपल के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है।

पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant) के साथ मोनालिसा (Monalisa) का रोमांटिक वीडियो

https://www.instagram.com/p/Cein_f3FWIa/?hl=en

वीडियो के लिएl  Link पर Click  करे

बता दें मोनालिसा (Monalisa)  ने पति विक्रांत (Vikrant) से साल 2017 में शादी की थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। हाल ही में मोनालिसा और विक्रांत शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को खूब पसंद किया था।

काम की बात करे तो मोनालिसा (Monalisa)  ने अजय देवगन और सुनील शेट्टी की फिल्म ब्लैकमेल से 2005 में डेब्यू किया था। फिल्म में उनका एक आइटम सॉन्ग था। इसके अलावा मोनालिसा (Monalisa), सलमान खान के शो बिग बॉस की प्रतिभागी भी रह चुकी है। इस शो में ही उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह से शादी की थी। कपल की शादी को करीब 5 साल हो गए है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply