भोजपुरी इंडस्ट्री मे नोरा फतेही के नाम से फेमस है नम्रता मल्ला, मूव्स देख आप भी हो जायेंगे फिदा

पिछले साल नम्रता मल्ला खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट सॉन्ग में नजर आईं. इस गाने में खेसारी लाल के साथ हर किसी ने नम्रता मल्ला को नोटिस किया.।म्यूजिक वीडियो में नम्रता का स्टाइल और डांस मूव्स देख लोग उनके कायल हो गए। नम्रता अपने बोल्ड और सेक्सी  अंदाज की वहज से सबके दिलो पर छा गई है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी इंडस्ट्री मे नोरा फतेही के नाम से फेमस है नम्रता मल्ला,  मूव्स देख आप भी हो जायेंगे फिदा

नम्रता मल्ला (Namrata Malla)  को भोजपुरी इंडस्ट्री की नोरा फतेही कहा जाता है। नम्रता मल्ला इन दिनों काफी सुर्खियों में है। एक्ट्रेस ने खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav )के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया और रातों-रात लोगों का दिल जीत लिया है।

नम्रता मल्ला जर आईं खेसारी लाल यादव के साथ

पिछले साल नम्रता मल्ला खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट सॉन्ग में नजर आईं. इस गाने में खेसारी लाल के साथ हर किसी ने नम्रता मल्ला को नोटिस किया.।म्यूजिक वीडियो में नम्रता का स्टाइल और डांस मूव्स देख लोग उनके कायल हो गए। नम्रता अपने बोल्ड और सेक्सी  अंदाज की वहज से सबके दिलो पर छा गई है। उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगो अपना दीवाना बना लिया है।

https://www.instagram.com/p/CfYENdbjF-z/?hl=en

खेसारी लाल के साथ यह नम्रता मल्ला का पहला गाना था और एक्ट्रेस ने इसमें अपने 100 पर्सेंट दिया. नम्रता मल्ला और खेसारी लाल की जोड़ी ने म्यूजिक वीडियो में फैंस को इंप्रेस कर दिया था। इस गाने से  नम्रता को पॉपुलैरिटी हासिल हुई।  नम्रता को शोहरत मिली कि फिर उन्होंने रुकने का नाम नहीं लिया और लगातार बढ़ती रहीं. नम्रता ने सोशल मीडिया पर दो घूंट गाने BTS वीडियो भी शेयर किया है जिसमे आप उनकी कातिलाना अदाए देख सकते है।

स्वरा भास्कर को मिली जान ने मारने की धमकी, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ की शिकायत दर्ज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply