नीलम गिरी ने शिल्पी राज के गाने ‘हरियर बिंदिया’ पर दिखाये कातिलाना डांस मूवस, वीडियो हुआ वायरल

नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नीलम शादीशुदा महिला के गेटअप में नजर आ रही हैं। गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ही  खूबसूरत लग रही हैं। इसमें शादीशुदा गेटअप में वो अपने कमाल के एक्सप्रेशंस से फैंस का दिल जीत रही हैं। वीडियो में नीलम गाने ‘हरियर बिंदिया’ (Hariyar Bindiya) पर शानदार डांस स्टेप्स दिखा रही हैं। जिस दौरान वह बेहद सेक्सी लग रही है।

  |     |     |     |   Updated 
नीलम गिरी ने शिल्पी राज के गाने ‘हरियर बिंदिया’ पर दिखाये कातिलाना डांस मूवस, वीडियो हुआ वायरल

नीलम गिरी (Neelam Giri )भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस में से एक है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नीलम गिरी आए दिन अपनी हॉट तस्वीरे और सेक्सी वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज के काफी पसंद करते है।  एक बार फिर नीलम गिरी का एक वीडियो सामने आया है जो इंचरनेट पर तहलका मचा रहा है।

Neelam Giri
Neelam Giri

नीलम गिरी के कातिलाना डांस मूवस

दरअसल, नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नीलम शादीशुदा महिला के गेटअप में नजर आ रही हैं। गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ही  खूबसूरत लग रही हैं। इसमें शादीशुदा गेटअप में वो अपने कमाल के एक्सप्रेशंस से फैंस का दिल जीत रही हैं। वीडियो में नीलम गाने ‘हरियर बिंदिया’ (Hariyar Bindiya) पर शानदार डांस स्टेप्स दिखा रही हैं। जिस दौरान वह बेहद सेक्सी लग रही है। वीडियो में नीलम गिरी का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है। नीलम की कातिलाना अदाए और सेक्सी डांस मूवस देख फैंस के उनका दीवाना बना रहे है। उनका यह वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  नीलम गिरी के डांस वीडियो पर अब तक 39 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Neelam Giri
Neelam Giri

https://www.instagram.com/p/Cfnz09slOhF/

Neelam Giri
Neelam Giri

नीलम गिरी अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात की नीलम जल्द ही किसी बोलबम गाने में दिखाई देने वाली हैं। इसके सेट से उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की है मगर अभी तक गाने के बोल के बारे में खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा वो निरहुआ के साथ फिल्म ‘आनंद आश्रम’ (Anand Asaram) में दिखाई देने वाली हैं. इसे मनोज नारायण द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और उमा शंकर प्रसाद इसके प्रोड्यूसर हैं। इसके अलावा भी एक्ट्रेस के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिसमें वो नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड सॉन्ग कभी खुशी कभी गम से मेल खाता है नीलमकल सिंह का गाना कबो खुशी कबो गम दी’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply