Pagli Dance Song: पवन सिंह-अक्षरा सिंह का बिंदास डांस हो रहा है वायरल, देखिए भोजपुरी स्टार का ये धांसू वीडियो

भोजपुरी के पॉवरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह का एक सॉन्ग इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। सॉन्ग का नाम पगली डांस (Pagli Dance Song)है।। दोनों की केमेस्ट्री को भी भोजपुरिया जवार काफी पसंद करता है।

  |     |     |     |   Updated 
Pagli Dance Song: पवन सिंह-अक्षरा सिंह का बिंदास डांस हो रहा है वायरल, देखिए भोजपुरी स्टार का ये धांसू वीडियो
पवन सिंह और अक्षरा सिंह। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी के पॉवरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह  (Pawan Singh Akshara Singh Song) का एक सॉन्ग इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। सॉन्ग का नाम पगली डांस (Pagli Dance Song)है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों सितारों ने कई फिल्मों और एल्बम में साथ काम किया है। दोनों की केमेस्ट्री को भी भोजपुरिया जवार काफी पसंद करता है।

सॉन्ग पगली डांस (Pagli Dance Video) में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म सईयां सुपरस्टार का है। इसमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अलावा अरविंद अकेला कल्लू लीड रोल में थे। फिल्म का ये सॉन्ग भोजपुरिया जवार में काफी पॉपुलर हुआ, जिसे आज भी लोग शादी और डीजे में बजाते हैं। पगली डांस में भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक शादी में ही डांस कर रहे हैं।

यहां देखिए पवन सिंह और अक्षरा सिंह का पगली डांस-

पगली डांस को पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh Album)ने ही गाया है। इस गान को अब तक 76 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। साल 2017 में आई सइयां सुपरस्टार के इस सॉन्ग का अभी तक इतनी ज्यादा बार देखा जाने से पता चलता है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

पवन सिंह के साथ इन फिल्मों में किया काम

पवन सिंह  (Pawan Singh Films) के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। इस जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फ़िल्में दी है। जिनमे सत्या, ठोक देब, पहलवान, बबुआन के जान हाउ जैसी कई फिल्मों का नाम शामिल है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मनाया बीजेपी सरकार की जीत का जश्न

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply