Bhojpuri: धनतेरस पर पवन सिंह ने फैंस को दिया गिफ्ट, रिलीज किया फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का फर्स्ट लुक

'छलकत हमरो जवनिया' की सुपर हिट जोड़ी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और सिजलिंग काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते नज़र आने वाले है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: धनतेरस पर पवन सिंह ने फैंस को दिया गिफ्ट, रिलीज किया फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का फर्स्ट लुक

Bhojpuri: भोजपुरी का इंटरनेशनल एक्लेमड गाना ‘छलकत हमरो जवनिया’ की सुपर हिट जोड़ी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और सिजलिंग काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते नज़र आने वाले है. जिसकी दस्तक हो चुकी है. शुभ धनतेरस पर आज इस जोड़ी की अपकमिंग फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया. अब फर्स्ट लुक वायरल होने शुरू हो गया है.

लंबे अरसे बाद पवन और काजल (Kajal Raghwani) एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. इसको लेकर फ़िल्म पंडितों ने ये कहना शुरू कर दिया है कि भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होने वाला है. पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक समय बेहद पसंद की जाती थी. दर्शकों ने दोनों को खूब प्यार दिया और दोनों की हर फ़िल्म व गाने हिट रहे लेकिन एक वक्त के बाद दोनों की राहें जुदा हो गयी. मगर अब वे फिर से साथ आ रहे है, जिसका इंतज़ार उनके साझे फैंस के साथ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस को भी बेसब्री से होगा.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

pawan singh

फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आएगा. लेकिन उससे पहले हम बात फ़िल्म के ट्रेलर की कर लेते हैं. इस फिल्म का ट्रेलर एवरेस्ट भोजपुरी चैनल पर रिलिज होगी. गीता देवतोष सिने विजन प्रस्तुत पवन और काजल की फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का फर्स्ट लुक बेहद रोमांटिक है. कह सकते हैं कि यह जोड़ी रोमांटिक फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रही है.

यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

फ़िल्म के पोस्टर में 3 शेड्स हैं. एक शेड्स में दोनों बाइक पर भी नज़र आये हैं. यानी फ़िल्म में रोमांस के साथ रोमांच का भी तड़का लगता हुआ मालूम पड़ता है. शायद यही वजह है कि फ़िल्म के पोस्टर ने सबकी उत्सुकता बढा दी है. फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं.

फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के शानदार गानों में संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है. गीतकार आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं. कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी है. डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं. संकलन दिनेश का है. कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह और सह निर्देशक ललित शुक्ला, अब्दुल रहमान और संजू बिष्ट है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. आर्ट नाजिर शेख, एक्शन मल्लेश और कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply