पवन सिंह के साथ नाम जुड़ने के बाद सुर्ख़ियों में आईं स्मृति सिन्हा, जाने अब कहां गईं एक्ट्रेस

हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी पत्नी से तलाक लिया और अब उनका नाम स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) से जोड़ा जा रहा. आइये जानते हैं कि अफयेर की खबरों के बाद अब स्मृति सिन्हा क्या कर रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
पवन सिंह के साथ नाम जुड़ने के बाद सुर्ख़ियों में आईं स्मृति सिन्हा, जाने अब कहां गईं एक्ट्रेस

Pawan Singh Smrity Sinha Love Affair: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. जब पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को डेट कर रहे थे तो उनका और अक्षरा का रोमांस सुर्खियों में था. फिर पवन सिंह ने अचानक से ज्योति सिंह से शादी करके सभी को हैरान कर दिया. इसके बाद हाल ही में पवन सिंह ने अपनी पत्नी से तलाक लिया और अब उनका नाम स्मृति सिन्हा से जोड़ा जा रहा है. आइये जानते हैं कि अफयेर की खबरों के बाद अब स्मृति सिन्हा क्या कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि पवन सिंह, स्मृति सिन्हा के प्यार में हैं. स्मृति से अफेयर की वजह से ही भोजपुरी एक्टर अपनी दूसरी वाइफ को तलाक दे रहे हैं. बीते कुछ महीने पहले हर जगह भोजपुरी स्टार्स के लव अफयेर की बातें हो रही थीं.

वहीं खबरों के सामने आने के बाद स्मृति सिन्हा ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया कि वो और पवन सिंह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. स्मृति सिन्हा ने बताया कि उन्होंने पिछले कुछ महीनों से पवन सिंह के साथ काम करना शुरू किया है. वहीं उनका डाइवोर्स केस पिछले दो साल से कोर्ट में है.

जब से स्मृति सिन्हा और पवन सिंह के रिश्ते की खबरें सामने आई हैं तब से एक्ट्रेस इंटरनेट से दूर हैं, हालांकि वो भोजपुरी इंडस्ट्री में बराबर काम कर रही हैं. 22 जुलाई को ही उनका और पवन सिंह का सॉन्ग गेरुआ ओढ़निया रिलीज हुआ. भोले नाथ पर फिल्माये गये गाने को अब तक करीब 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply