Piya Ke Akbari Me Song: खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी का स्टेज परफॉर्मेंस हुआ वायरल, देखिए ये डांस वीडियो

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani Video) का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों किसी स्टेज शो पर परफॉर्म कर रहे है। इस वीडियो को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के फैन पेज से शेयर किया गया है।

  |     |     |     |   Published 
Piya Ke Akbari Me Song: खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी का स्टेज परफॉर्मेंस हुआ वायरल, देखिए ये डांस वीडियो
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani Hot Song) का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों किसी स्टेज शो पर परफॉर्म कर रहे है। इस वीडियो में दोनों खूब मस्ती में और जमकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के फैन पेज से शेयर किया गया है। इसमें दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इन दोनों का वीडियो जब आता है, तो वह बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

इस वीडियो में दोनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  के सॉन्ग पिया के अकबारी में (Piya Ke Akbari Me Song) परफॉर्म कर रहे हैं। इस दौरान काजल राघवानी डार्क ब्लू कलर के शरारे में डांस कर रही है। उन्होंने अपने बाल खुल रखे हुए है। वहीं, खेसारी लाल यादव एक जींस और सफेद टी शर्ट पर नाच रहे हैं। उन्होंने अपनी शर्ट के बटन खोल रखे हैं। स्टेज पर लाइंटिंग का काम भी बहुत ही बेहतरी से किया गया है। दोनों के डांस के बैकग्राउंट में म्यूशियन की टीम बैठी हुई है। जो उनके डांस के साथ म्यूजिक का तालमेल बैठा रहे हैं।

यहां देखिए खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वायरल वीडियो-

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)  की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिटी जोड़ी में एक है। अगर दोनों किसी फिल्म या एल्बम में साथ काम करते हैं, तो उसका हिट होना तय है। दोनों ने संघर्ष, मुक्द्दर, दबंग सरकार, कुली नं. 1, मेहंदी लगा  के रखना सहित कई फिल्मों में काम किया है और ये सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं।

खेसारी लाल यादव ने इस वजह से नहीं मनाया अपने बेटे का बर्थडे

यहां देखिए खेसारी लाल यादव की जिंदगी का कड़वा सच क्या है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply