Chhath Song: रानी चटर्जी ने छठ पर्व के मौके पर शेयर किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर हिट हुआ गाना

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी आए दिन अपनी नई-नई फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Chhath Song: रानी चटर्जी ने छठ पर्व के मौके पर शेयर किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर हिट हुआ गाना

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी आए दिन अपनी नई-नई फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं. इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस ने छठ पर्व के मौके पर अपनी छठ सॉन्ग की झलक शेयर की है. फोटो में रानी पूरा श्रृंगार किये हुए नजर आ रही हैं. उनकी इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “बहुत प्यारा छठ गीत आया है मेरा, जिसे अनुराधा पोडवाल जी (Anuradha Paudwal) ने अपनी आवाज दी है.” इस गाने को अनुराधा पोडवाल ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

बिहार के साथ उत्तर भारत में छठ पर्व काफी धूमधाम के साथ मनाया जाता है. इतना ही नहीं विदेशों में भी इसकी धूम देखने को मिलती है. दूसरी तरह इस पर्व के शुरू होने के साथ ही भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक हिट छठ सॉन्ग रिलीज होना शुरु हो जाता है. इस लिस्ट में अब रानी चटर्जी का छठ सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

छठ के व्रत का काफी महत्व माना जाता है. छठ पूजा की तैयारी महीने भर पहले से ही शुरू हो जाती है. वहीं 4 दिनों तक चलने वाले इस पर्व की महिमा का गुणगान जितना किया जाए उतना ही कम है. छठ पर्व की तैयारियों के साथ छठ गीत की भी गूंज सुनाई देने लगती है.

यह भी पढ़ें: अगले साल ईद के मौके पर धमाल मचाएगी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, भाईजान का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply