वीडियो: मृदुल मनोज तिवारी ने पढ़ें रानी चटर्जी की तारीफ में कसीदे, पाखी हेगड़े ने भी कम मस्ती नहीं की 

विश्व सम्मलेन दिवस समारोह के बाद रानी चटर्जी ने मनोज तिवारी के घर का भी दौरा किया। इस वीडियो में आप देख पा रहे हैं कि मनोज तिवारी रानी चटर्जी की तारीफ़ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
वीडियो: मृदुल मनोज तिवारी ने पढ़ें रानी चटर्जी की तारीफ में कसीदे, पाखी हेगड़े ने भी कम मस्ती नहीं की 
विश्व सम्मेलन दिवस पर पहुंचे रानी चटर्जी, मनोज तिवारी और पाखी हेगड़े (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक्टिव हो चुकी हैं। आजकल हर इवेंट और फंक्शन में रानी चटर्जी को देखा जा रहा है। रानी चटर्जी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमे नेता व् अभिनेता मनोज तिवारी और अभिनेत्री पाखी हेगड़े दिख रहे हैं। ये माहौल है राजधानी दिल्ली में हुए विश्व सम्मेलन दिवस का। इस सम्मलेन में मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी और भोजपुरी की दोनों अदाकारा पहुंची हुईं थी। इस मौके पर इन सभी ने मिलकर खूब सारी मस्ती की। वीडियो भी बनाया। मजा तो तब आ गया जब मनोज तिवारी मंच पर मौजूद थे और अपनी हिट फिल्मों के गाने गा रहे हैं। जैसे ही तिवारी ने जी ‘रिंकिया के पापा’ गाना शुरू किया रानी और पाखी खिलखिलाकर हंसने लगे। बता दें कि अक्सर ही रानी चटर्जी मनोज तिवारी से मिलती रहती हैं। दोनों के बीच बड़ी अच्छी मित्रता है। आपको तो पता ही होगा कि रानी चटर्जी ने अपने करियर की पहली फिल्म मनोज तिवारी के साथ ही की थी। फिल्म का नाम है ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। इसके बाद ही रानी चटर्जी के पास फिल्मों की कतार लग गई।

देखें मनोज तिवारी के साथ रानी चटर्जी का वीडियो 

विश्व सम्मलेन दिवस समारोह के बाद रानी चटर्जी ने मनोज तिवारी के घर का भी दौरा किया। इस वीडियो में आप देख पा रहे हैं कि मनोज तिवारी रानी चटर्जी की तारीफ़ में कसीदे पढ़ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा है ‘लव यु मनोज जी। 15 साल कैसे निकल गया पता ही नहीं चला। लगता है कि कल ही कि बात हो जब हम पहली बार मिले थे। गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में… और आपने पूछा कि तुम कौन सी क्लास में पढ़ती हो? वो दिन और आज… आपका प्यार मेरे लिए कभी खत्म नहीं हुआ।

देखें रानी चटर्जी की तस्वीरें 

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

View this post on Instagram

#trevling #airportoutfit #blacklist #myfavourite

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

वीडियो में देखें रानी चटर्जी के साथ पाखी हेगड़े की मस्ती 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply