समर सिंह और आकांक्षा दुबे का सबसे रोमांटिक गाना ‘छगलवा बाजता राजा हुआ रिलीज, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

समर सिंह (Samar Singh)  के नये गाने छगलवा बाजता राजा (Chhagalwa Bajta Raja) को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. इस गाने में उनके साथ सुपरहॉट एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) नजर आ रही हैं. इस गाने में आकांक्षा दुबे और समर सिंह (Samar Singh)  पति-पत्नी के रोल में नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

  |     |     |     |   Updated 
समर सिंह और आकांक्षा दुबे का सबसे रोमांटिक गाना ‘छगलवा बाजता राजा हुआ रिलीज, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

समर सिंह (Samar Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त गायिकीके लिए जाने जाते हैं. फैंस को उनका देसी अंदाज़ बेहद पसंद हैं. इस वज़ह से उन्हें ‘देसी स्टार’ के नाम से भी जाना जाता हैं. समर सिंह की कोई भी फ़िल्म या गाना आते ही इंटरनेट पर छा जाता हैं. ऐसे में अब (Samar Singh) का नया गाना छगलवा बाजता राजा’ (Chhagalwa Bajta Raja) रिलीज किया गया है.  जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Samar Singh
Samar Singh

छगलवा बाजता राजा

दरअसल, समर सिंह (Samar Singh)  के नये गाने छगलवा बाजता राजा (Chhagalwa Bajta Raja) को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं. इस गाने में उनके साथ सुपरहॉट एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) नजर आ रही हैं. इस गाने में आकांक्षा दुबे और समर सिंह (Samar Singh)  पति-पत्नी के रोल में नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे समर(Samar Singh), आकांक्षा के साथ रोमांस करते हैं और फिर उनके पांव की छागल प्यार में रोड़ा बन जाती है. इसकी आवाज आने की वजह से वो उनके साथ रोमांस नहीं कर पाते हैं. ये गाना लोगों को काफ पसंद आ रहा हैं. इस गाने को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

सिंगर नेहा राज

बता दें गाने ‘छगलवा बाजता राजा’ (Chhagalwa Bajta Raja) को समर सिंह (Samar Singh)  ने सिंगर नेहा राज के साथ मिल कर गाया हैं. इसके लिरिक्स सोनू सनेही ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर विकास यादव हैं. वीडियो का निर्देशन गोल्डी जैसवाल ने किया है. कोरियोग्राफर सनी सोनकर हैं.

यह भी पढ़ें:  आमिर खान को बड़ा झटका! आखिर नेटफ्लिक्स ने कम कीमत देकर ही खरीदे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT राइट्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply